1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur news couple dispute over lack of homemade fish wife died after taking poison skt

घर में बनी मछली कम पड़ने पर दंपत्ति में विवाद, पत्नी ने जहर खाकर दे दी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
social media

नाथनगर स्थित मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के गोलाहू गांव निवासी कुंदन मंडल की पत्नी तारा देवी (30) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बुधवार देर शाम जहर खाने के बाद उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गुरुवार सुबह इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी.

गुरुवार को पीआइ मिलने के बाद बरारी पुलिस ने मृतका के मायके पक्ष के लोगों का फर्द बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.दिये गये फर्द बयान में मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के मांसिक रूप से बीमार रहने की वजह से आत्महत्या करने की बात कही है.

इधर अस्पताल पहुंचे रिश्तेदारों ने बताया कि बुधवार को तारा देवी का पति कुंदन मंडल घर मछली लेकर आया था. दोपहर के वक्त मछली बनाने के बाद उसने खुद खाया और अपने चारो बच्चों को खिलाया. वहीं पति को खिलाने के लिये मछली घट गयी. जिसके बाद पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ. और पति खेत में काम करने की बात कहकर घर से चला गया.

जब वह वापस आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी तारा देवी के मुंह से झाग निकल रहा है. पूछने पर उसने जहर खाने की बात कही. जिसके बाद वे लोग उसे लेकर मायागंज अस्पताल चले आये. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी.

Posted by: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें