1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur engineer turned out to be dhan kuber in surveillance raids jewellery recovered

Bhagalpur News: छापेमारी में धनकुबेर निकला अभियंता मधुकांत मंडल, लाखों रुपये के आभूषण और मूर्तियां बरामद

निगरानी की टीम दूसरे दिन की छापेमारी के लिए मोतिहारी के भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता मधुकांत मंडल के तिलकामांझी स्थित अपार्टमेंट पहुंची. निगरानी की टीम को मधुकांत मंडल के घर के लॉकर की जांच के दौरान भारी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण और मूर्तियां मिली हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur News: तिलकामांझी स्थित अपार्टमेंट में छापेमारी करती निगरानी की टीम
Bhagalpur News: तिलकामांझी स्थित अपार्टमेंट में छापेमारी करती निगरानी की टीम
प्रभात खबर

Bhagalpur News: निगरानी की टीम दूसरे दिन की छापेमारी के लिए मोतिहारी के भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता मधुकांत मंडल के तिलकामांझी स्थित अपार्टमेंट पहुंची. निगरानी की टीम को मधुकांत मंडल के घर से एक लॉकर भी मिला है. लॉकर की जांच के दौरान भारी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण और मूर्तियां मिली हैं.

लॉकर और अलमारी से आभूषण और मूर्तियां बरामद

निगरानी टीम द्वारा परिवार के सदस्यों से आभूषणों से संबंधित विवरण मांगे जाने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. विजिलेंस की टीम लॉकर और अलमारी से बरामद आभूषणों और मूर्तियों का आकलन करने में जुटी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कई अन्य संपत्तियों की जानकारी भी मिली है. इस संबंध में भागलपुर सहित पीरपैंती और अभियंता के पटना आवास पर भी जांच की जा रही है.

मधुकांत मंडल के दो ठिकानों पर बुधवार को हुई थी छापेमारी

मालूम हो कि इससे पहले निगरानी की टीम ने बुधवार को भी मधुकांत मंडल के दो ठिकाने पर छापेमारी की थी. निगरानी की 10 सदस्यों की टीम सबसे पहले कनीय अभियंता के तिलकामांझी हटिया रोड स्थित अपार्टमेंट में छापेमारी करने पहुंची.

पीरपैंती आवास पर 13 घंटे तक चली थी निगरानी की छापेमारी

हालांकि, अभियंता के फ्लैट में ताला लगा होने पर निगरानी टीम जिलाधिकारी से आग्रह कर मजिस्ट्रेट नियुक्त कराया और अभियंता के पीरपैंती के कहलगांव टोला स्थित पुश्तैनी गांव के आवास पर पहुंची. यहां करीब 13 घंटे तक टीम ने छापेमारी की. निगरानी विभाग के डीएसपी अरुण पासवान के मुताबिक, पुश्तैनी आवास से कुछ नहीं मिला है.

करीब एक करोड़ नौ लाख 42 हजार की अवैध संपत्ति का मामला

बताया जाता है कि कनीय अभियंता मधुकांत मंडल आय से अधिक संपत्ति मामले में निगरानी के हाथ चढ़े हैं. करीब एक करोड़ नौ लाख 42 हजार की अवैध संपत्ति का मामला बताया जा रहा है. निगरानी डीएसपी अरुण पासवान के मुताबिक, तिलकामांझी जैसे इलाके में अभियंता का फ्लैट है, जिसकी कीमत लाखों में जतायी जा रही है.

मोतिहारी में पदस्थापित है इंजीनियर

पीरपैंती के कहलगांव टोला गांव निवासी अभियंता मधुकांत मंडल वर्तमान में मोतिहारी में तैनात हैं. भागलपुर, पटना, मोतिहारी समेत इनके पुश्तैनी आवास पर एक साथ निगरानी की टीम ने छापेमारी की है. अभियंता के बारे में शिकायत मिलने पर निगरानी की टीम भागलपुर पहुंची है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें