1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur dto office viral video of taking bribe investigation is completed bada babu suspended

भागलपुर डीटीओ ऑफिस में घूस लेने के वायरल वीडियो की जांच पूरी, बड़ा बाबू को किया गया निलंबित

भागलपुर जिला परिवहन कार्यालय में रुपये लेने से संबंधित वीडियो वायरल मामले की जांच बुधवार को पूरी हो गयी. जांच के लिए डीटीओ कार्यालय के आरोपित बड़ा बाबू शंभु दास को एडीएम कार्यालय बुलाया गया और उनका पक्ष लिया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भागलपुर जिला  परिवहन कार्यालय
भागलपुर जिला परिवहन कार्यालय
Internet

भागलपुर जिला परिवहन कार्यालय में रुपये लेने से संबंधित वीडियो वायरल मामले की जांच बुधवार को पूरी हो गयी है. जांच के लिए डीटीओ कार्यालय के आरोपित बड़ा बाबू शंभु दास को एडीएम (राजस्व) कार्यालय बुलाया गया और उनका पक्ष लिया गया.

जांच रिपोर्ट डीएम को सौंपी 

एडीएम राजेश झा राजा ने जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी. डीएम सुब्रत कुमार सेन ने शंभु दास को निलंबित कर दिया है. एडीएम ने बताया कि डीटीओ कार्यालय के बड़ा बाबू को निलंबित करने की अनुशंसा जांच रिपोर्ट में की गयी है. बड़ा बाबू के खिलाफ आरोप पत्र गठित कर विभागीय कार्यवाही का संचालन शुरू हो जायेगा.

डीएम ने तत्काल संज्ञान लिया

ज्ञात हो कि पैसे लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले पर जिले के डीएम सुब्रत कुमार सेन ने तत्काल संज्ञान लिया है. सबसे पहले बड़ा बाबू शंभु दास का तबादला डीटीओ कार्यालय से बिहपुर अंचल कर दिया गया. मामले की जांच की जिम्मेदारी एडीएम राजेश झा राजा और डीआरडीए डायरेक्टर प्रमोद कुमार पांडेय को सौंपी गई है. दूसरी ओर डीटीओ कार्यालय में नये बड़ा बाबू की नियुक्ति या प्रतिनियुक्ति अभी तक नहीं की जा सकी है.

अन्य कार्यालयों में हड़कंप मचा है

वीडियो वायरल वाले घटना के बाद से न सिर्फ परिवहन कार्यालय, बल्कि अन्य कार्यालयों में हड़कंप मचा है और हर जुबान पर यह चर्चा का विषय है. वीडियो में पांच - पांच सौ के नोट लेते हुए दिखायी देते हैं. पैसे लेने के बाद अगले सोमवार तक काम होने की भी बात सुनायी देती है. हालांकि इस वीडियो की प्रभात खबर पुष्टि नहीं करता है.

निलंबन के बाद शुरू की जायेगी आगे की कार्रवाई

भागलपुर के जिलाधिकारी, सुब्रत कुमार सेन ने कहा है की वीडियो वायरल मामले की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद डीटीओ कार्यालय के कर्मचारी शंभु दास को निलंबित कर दिया गया है. इसके बाद की कार्रवाई अब शुरू की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें