26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur_News बांका के विचाराधीन बंदी की इलाज के क्रम में मौत, दंडाधिकारी की निगरानी में हुआ पोस्टमार्टम

बाइक सवार ने ट्रैफिक जवान पर किया हमला, जख्मीभागलपुर : रविवार को दोपहर में नगर निगम चौक के पास बाइक सवार ने ट्रैफिक जवान की पिटाई कर दी है. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर ट्रैफिक जवान ने बाइक सवार को रोक दिया. फिर बाइक सवार और जवान के बीच विवाद हुआ. इसी दौरान बाइक सवार ने अपने हाथ में पहने कड़े से जवान पर हमला कर दिया. जवान जख्मी हो गया. हालांकि मामले में केस दर्ज नहीं कराया गया है. ट्रैफिक थानाध्यक्ष कुमार वीरेंद्र राम ने बताया कि जिस जवान के साथ घटना होने की सूचना मिली है वह रविवार को ड्यूटी पर नहीं थी. किस वजह से घटना हुई इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है. मामले की छानबीन की जाएगी.

बांका जिले के करमाटाल गांव के विचाराधीन बंदी 50 वर्षीय विशेश्वर मोदी की मौत जेएलएनएमसीएच अस्पताल में हो गयी है. उसका कैदी वार्ड में इलाज चल रहा था. बांका जेल से बंदी को तीन दिन पहले इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानकारी मिली है कि बंदी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी इसलिए उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. बंदी की मौत रविवार की सुबह आठ बजे ही हो गयी थी. अस्पताल प्रशासन ने स्थानीय पुलिस को इस मामले में किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी थी. कहा जा रहा था कि उक्त शव लावारिस है. दोपहर बाद तीन बजे जब मृतक के परिजन पहुंचे तो पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया की शुरूआत की गयी. इस दौरान पोस्टमार्टम हाउस में दंडाधिकारी की तैनाती की गयी थी और पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया को वीडियो कैमरे की निगरानी में संपन्न कराया गया. दंडाधिकारी की निगरानी में ही परिजनों का फर्द बयान कराया गया था. मृतक के पुत्र ने बताया कि दो माह पहले बांका पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार किया था. उसके पिता पूर्व से ही बीमार थे. रविवार को अस्पताल द्वारा बताया गया कि उसके पिता की मृत्यु हो गयी है, जिसके बाद वह अस्पताल पहुंचा था. इधर बांका जेल से आये पदाधिकारी ने बताया कि बंदी मानिसक रूप से बीमार चल रहा था. वह हर दिन बैरक के पास आ कर घर जाने की जिद करता था. जब उसकी मानसिक हालत के बारे में उनलोगों को पता चला तो उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था.

बाइक सवार ने ट्रैफिक जवान पर किया हमला, जख्मी

भागलपुर : रविवार को दोपहर में नगर निगम चौक के पास बाइक सवार ने ट्रैफिक जवान की पिटाई कर दी है. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर ट्रैफिक जवान ने बाइक सवार को रोक दिया. फिर बाइक सवार और जवान के बीच विवाद हुआ. इसी दौरान बाइक सवार ने अपने हाथ में पहने कड़े से जवान पर हमला कर दिया. जवान जख्मी हो गया. हालांकि मामले में केस दर्ज नहीं कराया गया है. ट्रैफिक थानाध्यक्ष कुमार वीरेंद्र राम ने बताया कि जिस जवान के साथ घटना होने की सूचना मिली है वह रविवार को ड्यूटी पर नहीं थी. किस वजह से घटना हुई इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है. मामले की छानबीन की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें