27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेंगलुरु ब्लास्ट : भागलपुर से जुड़ा तार !

बेंगलुरु ब्लास्ट : एनआइए की टीम का शहर में कई स्थानों पर छापा भागलपुर : बेंगलुरु ब्लास्ट का तार भागलपुर से जुड़ता नजर रहा है. नेशल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) की दो सदस्यीय टीम मामले की टोह लेने पिछले 48 घंटे से शहर में है. खबर है कि ब्लास्ट में शामिल कुछ आतंकी भागलपुर में शरण […]

बेंगलुरु ब्लास्ट : एनआइए की टीम का शहर में कई स्थानों पर छापा
भागलपुर : बेंगलुरु ब्लास्ट का तार भागलपुर से जुड़ता नजर रहा है. नेशल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) की दो सदस्यीय टीम मामले की टोह लेने पिछले 48 घंटे से शहर में है. खबर है कि ब्लास्ट में शामिल कुछ आतंकी भागलपुर में शरण लिये हुए हैं.
उन्होंने मोबाइल का लोकेशन भागलपुर के नाथनगर, हबीबपुर, मोजाहिदपुर जैसे इलाके में बता रहा है. कुछ स्थानों पर एनआइए टीम ने लोकल पुलिस के साथ छापेमारी भी की. यह टीम पहले झारखंड के साहेबगंज गयी थी. वहां जांच के बाद सीधे भागलपुर पहुंची है. टीम में एक महिला अधिकारी और एक पुरुष अधिकारी हैं. सूचना लीक न हो, इसलिए पूरी कार्रवाई से मीडिया को अलग रखा गया है.
लोकल अफसर इस संबंध में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.
गुरुवार को ही यह टीम भागलपुर पहुंची है. टीम में शामिल दोनों अफसरों ने पहले पुलिस ऑफिस में सिटी एसपी, एएसपी के साथ गहन मंत्रणा की. एनआइए टीम की मदद के लिए लोकल स्तर पर सिटी एएसपी के नेतृत्व में एक एसआइटी का गठन किया गया है. एसआइटी टेक्नीकल एक्सपर्ट को भी रखा गया है. मोबाइल सर्विलांस के आधार पर टीम गोपनीय तरीके से कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है. लेकिन उसे फिलहाल सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें