29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दिन बाद बजने वाली थी शहनाई, डूबने से युवक की मौत

भागलपुर/ पीरपैंती: हरदेवचक यादव टोला निवासी गंगा प्रसाद यादव के पुत्र जितेंद्र यादव (24) की शुक्रवार को एक इनारा में डूबने से मौत हो गयी. उसका शव गांव से आधा किमी दूर इनारा में था. जानकारी के अनुसार वह सुबह खेत में पटवन करने की बात कह कर घर से निकला था. काफी देर तक […]

भागलपुर/ पीरपैंती: हरदेवचक यादव टोला निवासी गंगा प्रसाद यादव के पुत्र जितेंद्र यादव (24) की शुक्रवार को एक इनारा में डूबने से मौत हो गयी. उसका शव गांव से आधा किमी दूर इनारा में था. जानकारी के अनुसार वह सुबह खेत में पटवन करने की बात कह कर घर से निकला था. काफी देर तक लौट कर नहीं आया तो परिजन उसको खोजने इनारा की ओर गये. इनारा के पास उसका लोटा पड़ा था, लेकिन उसका कोई पता नहीं था. लोगों ने इनारा में देखा तो उसका शव पड़ा हुआ था. यह खबर क्षेत्र में फैली तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गये. सूचना मिलने पर ईशीपुर थाना से थानाध्यक्ष अनिल कुमार व अनि केके राय भी पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी.
घर में चल रही थी तिलक व शादी की तैयारी,बन रहा था पंडाल
दो दिन बाद युवक की शादी प्रखंड के कहलगांव टोला में होने वाली थी. रविवार को तिलक था. तिलक और शादी की तैयारी चल रही थी. उसके घर के दरवाजे पर पंडाल लगाया जा रहा था. पल भर में शादी की खुशी मातम में बदल गयी.
परिजनों का रो कर बुरा हाल
आशंका है कि इनारा में वह पैर फिसलने से गिर गया होगा. उसे तैरना नहीं आता था, जिससे वह डूब गया. मुखिया प्रतिनिधि धीरेंद्र भारती, गोपाल मंडल, त्रिपुरारि यादव, श्रीकृष्ण यादव, कैलाश तिवारी, बबलू तिवारी, विकास सिंह राठौर, ललन पासवान, मो नियाज, मानसिंह यादव व अन्य लोगों ने शाेक संतप्त परिजनों को ढाढ़स बंधाया. मृतक के चाचा सरजू यादव, छोटे भाईगोपाल व विकास सहित अन्य का रो-रोकर बुरा हाल है, जो भी उन्हें सांत्वना देने पहुंचता है उसकी आंखों से भी आंसू निकलने लगते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें