भागलपुर में हादसे में दानापुर की महिला बैंक मैनेजर की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भागलपुर : नाथनगर के दोगच्छी स्थित बाइपास मोड़ पर मंगलवार की सुबह एक ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार बैंक प्रबंधक और उसके सहकर्मी को सामने से टक्कर मार दी. घटना में दानापुर निवासी महिला बैंक मैनेजर किरण कुमारी (29 वर्ष) के सिर में अंदरूनी चोट की वजह से मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं स्कूटी चला रहा उनका सहकर्मी संजू कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना के बाद दोनों को मायागंज अस्पताल भेजा गया. वहां डॉक्टरों ने किरण को मृत घोषित कर दिया.

घायल संजू ने बताया कि वे दोनों सुबह करीब 9:30 बजे तिलकामांझी स्थित अपार्टमेंट से बैंक जाने के लिए निकले थे. वहां बाइपास मोड़ पर बाइपास की तरफ मुड़ रहे ट्रैक्टर ने सामने से उन्हें टक्कर मार दी. घटना में स्कूटी सहित संजू और किरण बीच सड़क पर गिर गये. किरण के सिर में चोट आयी, वहीं संजू का पैर जख्मी हो गया. मायागंज अस्पताल में मौजूद किरण की सहकर्मी और दोस्त निभा कुमारी ने बताया कि किरण पटना जिले के दानापुर सगुना मोड़ स्थित हाइटेक हॉस्पिटल के पास की रहने वाली है.

वहीं संजू हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के रहने वाले हैं. वह भागलपुर के अकबरनगर स्थित यूको बैंक शाखा में असिस्टेंट शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं. वह और किरण एक ही अपार्टमेंट में अलग-अलग फ्लैट में रहते थे. किरण के पिता लाल मोहन सिंह एयर फोर्स में कार्यरत थे. कुछ वर्ष पूर्व ही उनकी मौत हो गयी थी. किरण की चार बहनों में से दो की शादी हो चुकी है. वहीं किरण और उससे छोटी एक बहन अभी कुंवारी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें