36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मूसलाधार बारिश से बेहाल बिहार, पटना में बाढ़ तो भागलपुर में ढही दीवार, 6 की मौत, 1 गंभीर

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश से शहर के तीन इलाकों में रविवार सुबह दीवार ढह गयी, जिसमें अबतकछह लोगों के मौत की पुष्टि हुई है, वहीं एक व्यक्ति घायल हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ आशीष नारायण, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, अंचलाधिकारी सोनू भगत, […]

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश से शहर के तीन इलाकों में रविवार सुबह दीवार ढह गयी, जिसमें अबतकछह लोगों के मौत की पुष्टि हुई है, वहीं एक व्यक्ति घायल हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ आशीष नारायण, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, अंचलाधिकारी सोनू भगत, बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार, जोगसर थानाध्यक्ष और तिलकामांझी थानाध्यक्ष, सार्जेंट मेजर, दंगा नियंत्रण व पुलिस के जवान भारी संख्या में घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे.

हनुमान घाट पर गंगा स्नान को आये लोग मंदिर की दीवार के नीचे दबे
बरारी थाना क्षेत्र के वाटर वर्क्स के पास हनुमान घाट पर रविवार सुबह 9.15 में हुई घटना में दीवार के गिरे मलवे से अबतक तीन लोगों का शव निकाला जा चुका है, जबकि एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गया. रेस्क्यू आपरेशन जारी हैऔर अन्य की खोज की जा रही है. घटना उस वक्त की है जब रविवार सुबह पहली पूजा को लेकर भारी संख्या में श्रद्धालु गंगा स्नान और जल भरने आये थे.

मरने वालों का नाम पता
– विवेक प्रकाश (38), भीखनपुर त्रिमूर्ति चौक (पेंट व्यवसायी)
– क्षितिज कुमार (24), (विवेक का स्टाफ), संत नगर कॉलोनी, बरारी
– विकास चंद्र दास (50), (भावना होटल का स्टाफ), रिफ्यूजी कॉलोनी.

मायागंज झोपड़पट्टी पर गिरी वन विभाग की दीवार
बरारी थाना क्षेत्र के मायागंज स्थित झोपड़पट्टी पर रविवार सुबह वन विभाग (सुंदरवन) की पिछली दीवार गिर गयी. घटना में झोपड़ी में सोए 70 वर्षीय वृद्ध शुक्र दास की मौत हो गयी है. वही कई लोग घायल हो गये हैं.

महाराज घाट इलाके में निजी दीवार गिरने से दो की मौत
बरारी थाना क्षेत्र के महाराज घाट इलाके में बुनिल वर्मा नामक व्यक्ति के घर की दीवार गिरने से एक बच्ची और एक व्यक्ति की मौत हो गयी. लोगों ने बताया कि तीन दिन से हो रही भारी बारिश में जमीन की मिट्टी नरम हो गयी है. जिसकी वजह जगह जगह दीवारें गिर रही हैं. घायल अनिल शर्मा को गंभीर हालत में मायगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां एक घंटे तक चले इलाज के बाद उनकी मौत हो गयी. लोगों ने अन्य लोगों के भी घायल होने की बात कही है. हालांकिखबर लिखे जाने तक पुलिस या प्रशासन का कोई तंत्र मौके पर नहीं पहुंच था.

मृतकों के नाम :
– सलोनी कुमारी उर्फ सल्लो (10), पिता शिव ठाकुर (मजदूर), बड़ी खंजरपुर, दुर्गा स्थान, महाराज घाट.
– अनिल शर्मा (45), बड़ी खंजरपुर, दुर्गा स्थान, महाराज घाट.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें