28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शटर तोड़ कंप्यूटर दुकान से डेढ़ लाख की चोरी

भागलपुर: आदमपुर थाना क्षेत्र के दीपप्रभा सिनेमा हॉल के सामने बेनेरी कंप्यूटर दुकान का शटर तोड़ कर चोरों ने डेढ़ लाख का सामान चुरा लिया. सोमवार की सुबह जब संचालक विकास कुमार दुकान खोलने आये तो उन्हें घटना की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. चोरों ने शटर का ताला तोड़ कर […]

भागलपुर: आदमपुर थाना क्षेत्र के दीपप्रभा सिनेमा हॉल के सामने बेनेरी कंप्यूटर दुकान का शटर तोड़ कर चोरों ने डेढ़ लाख का सामान चुरा लिया. सोमवार की सुबह जब संचालक विकास कुमार दुकान खोलने आये तो उन्हें घटना की जानकारी मिली.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. चोरों ने शटर का ताला तोड़ कर वारदात को अंजाम दिया. दुकान मालिक विकास के मुताबिक चोर दुकान से दो लैपटॉप, पांच कैबिनेट, पांच मदरबोर्ड, रैंप, हार्ड डिस्क, सीपीयू आदि चुरा ले गये. चोर कंप्यूटर और लैपटॉप के जानकार थे. इस कारण सीपीयू खोल कर उसके भीतर का पार्ट्स भी चोरी कर लिया. चोरी हुए कुल सामान की कीमत डेढ़ लाख के आसपास है. दुकानदार ने बताया कि रविवार होने के कारण शाम में चार बजे ही दुकान को बंद घर चले गये थे. चोरी हुए सीपीयू में बैंक ऑफ इंडिया का भी सीपीयू था, जो दुकान में मरम्मत के लिए आया था.

पहले शराब पी, फिर की चोरी
चोरों ने दुकान के बाहर पहले शराब पी. उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मौके पर से शराब की बोतलें बरामद की है. आसपास के लोगों ने कहा कि पुलिस गश्ती के नाम पर खानापूर्ति करती है.

कंप्यूटर दुकान निशाने पर
शहर के कंप्यूटर-लैपटॉप दुकान चोरों के निशाने पर हैं. चोरों ने पहले भी तिलकामांझी थाना क्षेत्र के दो कंप्यूटर दुकान से 35 लाख के सामान चुरा लिया था. 27 नवंबर 2013 को कंप्यूटर इंडिया में 25 लाख व 14 फरवरी 2014 को आइपीटी कंप्यूटोरिजम में 10 लाख के कंप्यूटर, लैपटॉप की चोरी हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें