25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंदर छज्जे पर कूदा और कुछ इस तरह चली गयी महिला की जान, पढ़ें

भागलपुर : सदर हॉस्पिटल मुंगेर में लैब टेक्निशियन पद पर कार्यरत एक महिला सजौर थानाक्षेत्र के सजौर हाट में अपने बड़े भाई के श्राद्ध कर्म में सपरिवार शामिल होने के लिए आयी थी. गुरुवार की सुबह वह अपने अपने भाई के मकान के छज्जे के नीचे खड़ी थी. अचानक कहीं से बंदर आया और छज्जे […]

भागलपुर : सदर हॉस्पिटल मुंगेर में लैब टेक्निशियन पद पर कार्यरत एक महिला सजौर थानाक्षेत्र के सजौर हाट में अपने बड़े भाई के श्राद्ध कर्म में सपरिवार शामिल होने के लिए आयी थी. गुरुवार की सुबह वह अपने अपने भाई के मकान के छज्जे के नीचे खड़ी थी. अचानक कहीं से बंदर आया और छज्जे पर छलांग लगाते हुए निकल गया. बंदर के कूदने से छज्जा टूटा और सीधा महिला के सिर पर गिरा. छज्जा गिरने से गंभीर रूप से घायल हुई महिला को इलाज के लिए सीधे मायागंज हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पहुंची बरारी पुलिस ने परिजनों का बयान लेने के बाद लाश का पोस्टमार्टम कराया. मुंगेर जिले के मुंगेर थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी निवासी विरेंद्र कुमार साह की पत्नी किरन देवी (50 वर्ष) सदर हॉस्पिटल मुंगेर में लैब टेक्निशियन पद पर साल 2005 से कार्यरत थी. वह बुधवार को अपने बड़े भाई श्याम सुंदर साह की मौत पर आयोजित श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए सपरिवार आयी हुई थी. किरन देवी के दूसरे नंबर के बड़े भाई उपेंद्र प्रसाद साहा निवासी सजौर हाट थाना सजौर ने बताया कि किरन देवी गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे उनके मकान के दरवाजे पर खड़ी थी.

उसी समय उनके मकान के दूसरे तल पर बने छज्जे पर एक बंदर कूद गया, जिससे छज्जा टूट गया. छज्जा का आंशिक हिस्सा नीचे खड़ी उनकी बहन किरन देवी के सिर पर जा गिरा. छज्जा गिरने से किरन देवी के सिर में गंभीर चोट लगी. गंभीरावस्था में उसे इलाज के लिए सुबह 10.30 बजे पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर बरारी पुलिस पहुंची और परिजनों का बयान लिया. बाद में पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराया फिर लाश को परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें-
बिहार : नवादा संत कुटीर आश्रम में 3 साध्वियों से रेप, सूबे में मचा हड़कंप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें