25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पति की दूसरी शादी की खबर सुन बनारस से बगहा पहुंची महिला

पहले प्यार किया, उसके बाद शादी और अब अपने से इंकार कर रहा है. जबकि पति की दूसरी शादी की खबर सुनकर उत्तर प्रदेश के बनारस से महिला बगहा पहुंची है.

बगहा. पहले प्यार किया, उसके बाद शादी और अब अपने से इंकार कर रहा है. जबकि पति की दूसरी शादी की खबर सुनकर उत्तर प्रदेश के बनारस से महिला बगहा पहुंची है. उक्त मामला पटखौली थाना वार्ड नंबर 3 का है. मिली जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड नंबर 3 निवासी राहुल साहनी रोजी-रोटी के लिए बनारस गया था. वही उसकी मुलाकात मैगी मसाला कंपनी में कार्य कर रही बनारस की ही रहने वाली शादीशुदा प्रमिला से हुई. जहां दोनों में प्यार हुआ. इसके बाद राहुल प्रमिला को लेकर अपने घर बगहा आया. जहां दोनों एक साथ एक भाड़े के कमरे में लगभग एक महीना रहे. उसके बाद दोनों रोजी-रोटी को लेकर हैदराबाद चले गए. वहां लगभग एक माह रहने के बाद दोनों अंबाला आ गए. जहां काली माता मंदिर में दोनों की शादी हुई. वही प्रमिला को छोड़कर राहुल अपने घर आ गया. इसी बीच प्रमिला को पता चला कि राहुल की दूसरी शादी हो रही है. इसके बाद वह राहुल के घर आ गयी. लेकिन अब राहुल के घर वाले प्रमिला को अपनाने से इंकार कर रहे है. जिसके बाद वह न्याय की गुहार लेकर महिला थाना पहुंची. महिला थाना की पुलिस ने प्रमिला एवं राहुल दोनों को समझाया. इसके बाद राहुल प्रमिला के साथ रहने के लिए तैयार हो गया. लेकिन फिर घर आने के बाद राहुल प्रमिला को छोड़कर फरार हो गया. इधर राहुल की शादी 10 जुलाई को है. जबकि प्रमिला राहुल के घर के बगल में न्याय की गुहार को लेकर बैठी हुई है. प्रमिला ने बताया कि वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान है. ऐसे में वह घर की संपत्ति को भी बेचकर सारे पैसे राहुल को दे चुकी है. अब उसके पास कुछ नहीं है. एक सप्ताह से वह न्याय की गुहार को लेकर राहुल के घर सहित पुलिस का चक्कर लगा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें