26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेम-प्रसंग से नाराज लड़की के घर वालों ने की लड़का के पिता व चाचा की पिटाई

प्रेम प्रसंग मामले में लड़की पक्ष के लोगों ने लड़का पक्ष के घर पहुंच लड़का के पिता व चाचा को रस्सी से बांध कर जमकर पिटाई कर दिया.

बगहा. प्रेम प्रसंग मामले में लड़की पक्ष के लोगों ने लड़का पक्ष के घर पहुंच लड़का के पिता व चाचा को रस्सी से बांध कर जमकर पिटाई कर दिया. इतना ही नहीं लड़के के वृद्ध मां को भी पीट कर कर बुरी तरह घायल कर दिया है. जिसकी सूचना मिलते ही भैरोगंज थाना के थानाध्यक्ष भारत कुमार पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पहुंचकर लड़के पक्ष के दोनों लोगों को मुक्त कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. बता दें कि उक्त घटना भैरोगंज थाना क्षेत्र के सिरौना गांव की है. जहां उसी गांव के मनिंदर यादव के पुत्र शत्रुघ्न यादव गांव की एक युवती का विगत दो माह पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी क्रम में दोनों घर से फरार हो गए थे. जिसको लेकर लड़की पक्ष द्वारा भैरोगंज थाना में लड़की भागने का मामला दर्ज कराया गया था. वहीं पुलिस लड़की की बरामदगी के लिए हर संभव प्रयास कर रही थी कि लड़का पक्ष के सहयोग से लड़की को बरामद कर लिया था. वहीं कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए लड़की को उसके घर वालों को सुपुर्द कर दिया गया था. इसी क्रम में कुछ दिनों बीतने के साथ ही पुन: लड़की घर से फरार हो गयी है. जिसको लेकर पुलिस लड़की की बरामदगी में जुटी हुई है. बावजूद रविवार की रात लड़की पक्ष के लोगों ने कानून को हाथ में लेते हुए लड़के के घर पहुंच लड़के के पिता मनिंदर यादव व चाचा रंजीत यादव को रस्सी में बांधकर बेरहमी के साथ जमकर पिटाई कर रहे थे. स्थानीय लोगों के सूचना पर भैरोगंज थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची और लड़के के पिता एवं चाचा को मुक्त करते हुए घायलावस्था में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. हालांकि इस घटना में लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के की वृद्ध मां बुधिया देवी को भी मारपीट कर घायल कर दिया था. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस बाबत भैरोगंज थानाध्यक्ष भरत कुमार ने बताया कि इस मामले में लड़की पक्ष के एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा अस्पताल में इलाजरत घायल दोनों का फर्द बयान के लिए पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया है. पुलिस इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई में जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि फर्द बयान के आधार पर दोषी व्यक्तियों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें