1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. after killing the minor girl in bettiah the dead body was thrown the police engaged in raids to arrest the accused rdy

बेतिया में नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को फेंका, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी पुलिस

बेतिया में अपराधियों ने नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को फेंक दिया था. शव मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. नाबालिग लड़की की मां ने 14 अप्रैल को थाने में आवेदन देकर बतायी थी कि मेरी पुत्री का अपहरण 13 अप्रैल कर लिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

बेतिया के श्रीनगर थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. बगही बलुआ बैरवा टोला वार्ड नंबर 5 के चंद्रावत नदी के चिड़िया घाट के किनारे एक नाबालिग लड़की की हत्या कर उसकी लाश को फेंक दिया गया था. शव मिलने के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. नाबालिग लड़की की लाश ग्रामीणों देखा और इसकी सूचना श्रीनगर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर थाने लाई. शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम और कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

नाबालिग लड़की की मां ने 14 अप्रैल को थाने में आवेदन देकर बतायी थी कि मेरी पुत्री का अपहरण 13 अप्रैल को कर लिया गया है. नाबालिग लड़की की मां ने अपहरण का आरोप बलुआ निमुइया निवासी मुलाजिम अंसारी, तफीक अंसारी, तसव्वर अंसारी, तबरेज अंसारी, इरशाद अंसारी पर लगाया था. लड़की की मां ने कहा कि शादी करने की नीयत से अपहरण किया गया था, लेकिन उसकी हत्या कर दी गयी है. घटना के बाद से लड़की की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. थानाध्यक्ष निर्भय कुमार राय ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि लड़की की मौत कैसे हुई. गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

बेतिया से नाबालिग लड़की का अपहरण

बेतिया में अपने नानी के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही नाबालिग लड़की को अगवा कर लिया गया है. घटना नगर के राजदेवढ़ी परिसर की है. इस मामले में लड़की के पिता ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि लड़की के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की अपनी नानी के घर बेतिया में रहकर पढ़ाई करती थी. विगत 24 मार्च को घर जाने के लिए उसकी नानी राजदेवढ़ी में लाकर उसे एक टेंपो पर बैठा दी. लेकिन लड़की घर नहीं पहुंची. स्वजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चला. लड़की का सेलफोन भी बंद हो गया है. इसके बाद लड़की के पिता ने अज्ञात के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें