30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भगवानपुर में ईंट से कूच-कूच कर वृद्ध महिला की हत्या

थाना क्षेत्र अंतर्गत चेरिया गांव में एक वृद्ध महिला की मौत ईंट से कुचल कर हो जाने की मामला प्रकाश में आते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

भगवानपुर. थाना क्षेत्र अंतर्गत चेरिया गांव में एक वृद्ध महिला की मौत ईंट से कुचल कर हो जाने की मामला प्रकाश में आते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक महिला की पहचान स्व तेजनारायण महतों की पत्नी करीब 70 वर्षीय राम रति देवी के रूप में हुई. मृतक रामरती देवी को दो पुत्र व एक पुत्री है. इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. जब किसी ने उक्त वृद्ध महिला की रक्तरंजित शव को देखा तो इलाके में भूचाल मच गयी. शव मिलने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गयी. घटनास्थल पर जितनी मुंह उतनी बातें होने लगी. बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया.इसकी जानकारी मिलते ही थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी. वहीं ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि उक्त परिवार से किसी को कोई दुश्मनी भी नहीं है. फिर इस प्रकार की घटना कैसे हुई किसी को समझ में नहीं आता आता है. चेरिया गांव में वृद्ध महिला की हत्या के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं. परिवार के लोग भी कुछ बोलने से या आरोप लगाने से परहेज कर रह हैं. जिससे इस घटना को लेकर पूरे दिन चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. आखिर किसी दुश्मनी के चलते ही अपने हो या पराये इस जघन्य घटना काे अंजाम दिया है. शव मिलने के बाद परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. हालांकि पुलिस इस घटना को लेकर परिवार से लेकर आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही वृद्ध महिला हत्याकांड का खुलासा कर दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें