1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. begusarai tanker overturned pepole raced to rob diesel with bottel and bucket in bihar news

बेगूसराय में टैंकर पलटा तो डीजल लूटने की लगी होड़, किसी ने बोतल तो कोई गैलन से ले गया तेल

बिहार के बेगूसराय में डीजल से भरा एक टैंकर पलट गया. जिसके बाद वहां डीजल लूटने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. जिसे जो बर्तन या डिब्बा मिला उसमे भर कर सब तेल ले गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डीजल लूटने की लगी होड़
डीजल लूटने की लगी होड़
इंटरनेट

बिहार के बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के मामू भागना मोड़ के पास डीजल से भरा एक टैंकर पलट गया. जिसके बाद वहां डीजल लूटने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. भीड़ अपनी जान जोखिम में डालकर वहां डीजल लूटने लगी.

घरों से बाल्टी, डिब्बा लेकर पहुंचे लोग 

डीजल को व्यर्थ बहता देख आसपास रहने वाले लोगों ने जान की परवाह किए बगैर घरों से बाल्टी, डिब्बा सहित जिसे जो भी बर्तन मिल उसे लेकर लोग मौके पर पहुँच गए और उनमें डीजल भरना शुरू कर दिया. दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालने की कोशिश करने लगी.

टैंकर पलटने की खबर आग की तरह फैली 

बताया जा रहा है कि टैंकर जैसे ही पलटा उससे डीजल गिरने लगा. इसकी सूचना आसपास के इलाके में आग की तरह फैल गई. लोग अपने घरों से जो मिल उसे लेकर पहुंचे और डीजल ले गए. ये घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को डांटती-फटकारती रही पर लोग तेल लूटते रहे.

अफरातफरी का माहौल बना रहा 

कोई बोतल तो कोई गैलन से तेल लूटने में वयस्त था. तेल लूटने के लिए वहां सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे. इसमे बच्चे से लेकर बूढ़े तक, पुरुष से लेकर महिला तक जिसे जितना डीजल मिला वो ले गए. काफी देर बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके से लोगों को जैसे-तैसे हटाया लेकिन इस पूरी घटना से काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा.

ड्राइवर व खलासी घायल 

बताया जा रहा है कि इस घटना में ड्राइवर व खलासी को गंभीर चोटें आई हैं. लेकिन लोगों ने ड्राइवर की मदद करने से ज्यादा डीजल लूटना महत्वपूर्ण समझा. टैंकर बेगूसराय से बलिया की ओर जा रहा था. तभी अचानक ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और टैंकर गड्ढे में जा पलटा. इस घटना के काफी देर के बाद जेसीबी के माध्यम से तेल के टैंकर को गड्ढे से निकलकर सड़क पर लाया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें