27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मौसेरी बहन को परीक्षा दिलाने जा रहे युवक को बाइक ने रौंदा, मौत

छौड़ाही थाना क्षेत्र के सांवत पंचायत अंतर्गत मटिहानी गांव निवासी चंद्रशेखर चौरसिया के 18 वर्षीय पुत्र राजकुमार मंगलवार को बाइक की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल राजकुमार की इलाज के दौरान बेगूसराय में मौत हो गयी.

छौड़ाही. कुदरत का लिखा कोई मिटा नहीं सकता है. आर्थिक तंगी के बावजूद लाचार पिता छौड़ाही बखड्डा चौक पर मिठाई चाय सहित अन्य कार्य कर बेटे को शिक्षा दिया लेकिन मंगलवार का दिन उस पिता और परिवार के लिये अमंगल साबित हो गया. छौड़ाही थाना क्षेत्र के सांवत पंचायत अंतर्गत मटिहानी गांव निवासी चंद्रशेखर चौरसिया के 18 वर्षीय पुत्र राजकुमार मंगलवार को बाइक की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल राजकुमार की इलाज के दौरान बेगूसराय में मौत हो गयी. घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार भगवानपुर थाना क्षेत्र के संजात गांव मंगलवार की सुबह गया था. बताया जा रहा है वहाँ से वह अपने मौसेरी बहन को लेकर परीक्षा दिलवाने बेगूसराय बाइक से जा रहा था. स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल उसे इलाज के लिये बेगूसराय ले जाया गया और छौड़ाही के मटिहानी गांव में परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गयी. जानकारी के मुताबिक परिजन भी बेगूसराय अस्पताल पहुंचे,लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी राजकुमार जिंदगी से जंग हार गया. परिजनों के अनुसार मृतक राजकुमार स्नातक का छात्र भी था.पिता लिट्टी समोसा मिठाई की छोटी सी दुकान चलाकर परिवार का गुजर बसर करते थे,और बच्चों को पढ़ाया लिखाया.मृतक राजकुमार दो भाई है.जिसमें वह छोटा था.युवक की मौत से माता-पिता भाई का रो-रो कर हाल बुरा है.इसके अलावा आसपास की ग्रामीण महिला पुरुष रो-रोकर परिजन को संभाल रहे थे.परिवार पर असमय दुखों का पहाड़ टूटने से पिता और माता पुरी तरह से टुट चुके हैं.पुरा परिवार में चीख पुकार और करूण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया.ग्रामीणों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मृतक के घर भारी भीड़ जमा हो गयी,और परिवारजनों लोग ढ़ाढ़स बंधा रहे थे.पंचायत की मुखिया काजल कुमारी,सरपंच जानकी देवी,सामाजिक कार्यकर्ता संजय कुमार,प्रणव कुमार, रामाश्रय चौरसिया,पवन चौरसिया,अनिल कुमार,मो.हुसैन मो.बरकत अली,मो.आरजू समेत प्रखंड क्षेत्र के समाजसेवी बुद्धिजीवियों ने युवक की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते ईश्वर से आत्मा की शांति देने और दुख की घड़ी में परिवार को सहनशक्ति प्रदान करने की कामना की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें