32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेगूसराय में भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्‍या, घर के बाहर मिली लाश

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गयी है. मामला बीती रात का है. जानकारी के अनुसार बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के अमरौर किरतपुर के रहने वाले और अमरौर पंचायत के पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह की हत्या अपराधियों ने कर दी. अपराधियों ने घटना को […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गयी है. मामला बीती रात का है. जानकारी के अनुसार बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के अमरौर किरतपुर के रहने वाले और अमरौर पंचायत के पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह की हत्या अपराधियों ने कर दी. अपराधियों ने घटना को उनके घर के बाहर ही अंजाम दिया.

खबरों की मानें तो भाजपा नेता को लोहे की रॉड से मारा गया है.

घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है. घटना के कारणों कर फिलहाल पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है अपराधियों ने गोपाल सिंह को घर के बाहर मार डाला और वहीं लाश को फेंक कर फरार हो गये.

गौर हो कि बेगूसराय में बीते कुछ दिनों में कई घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया है. हाल ही में अपराधियों ने एक फेरी वाले को यह कहते हुए गोली मार दी थी कि उसे तो पाकिस्‍तान में होना चाहिए.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें