26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में शराब की बड़ी खेप के साथ पांच पुलिसकर्मी गिरफ्तार, भेजे गये जेल

बेगूसराय : रविवार की रात्रि में उस समय बेगूसराय पुलिस में खलबली मच गयी, जब पांच पुलिसकर्मियों को पांच कार्टन विदेशी शराब के साथ एसपी ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किये गये पुलिसकर्मियों में दो सैप के जवान और तीन होमगार्ड के जवान शामिल हैं. गिरफ्तार आरोपित पुलिसकर्मियों में सैप जवान खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना […]

बेगूसराय : रविवार की रात्रि में उस समय बेगूसराय पुलिस में खलबली मच गयी, जब पांच पुलिसकर्मियों को पांच कार्टन विदेशी शराब के साथ एसपी ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किये गये पुलिसकर्मियों में दो सैप के जवान और तीन होमगार्ड के जवान शामिल हैं. गिरफ्तार आरोपित पुलिसकर्मियों में सैप जवान खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर निवासी भुवनेश्वर सिंह के पुत्र रवींद्र कुमार, भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के ढकनी निवासी भरुती सिंह का पुत्र राजदेव सिंह, होमगार्ड का जवान बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा निवासी रामाश्रय कुंवर का पुत्र सुरेंद्र कुंंवर, मंझौल ओपी क्षेत्र के पवरा निवासी स्व जगदीश प्रसाद सिंह का पुत्र प्रमोद कुमार सिंह और लाखो ओपी क्षेत्र के धबौली निवासी सूर्य नारायण सिंह का पुत्र दीपक कुमार सिंह बताये गये हैं. पांचों पुलिसकर्मी मुफस्सिल थाने में ही पदस्थापित थे.

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि रविवार की देर रात मुफस्सिल थाने में पदस्थापित होमगार्ड के जवान प्रमोद कुमार सिंह को पुलिस ने एक कार्टन शराब के साथ गिरफ्तार किया था. प्रमोद कुमार सिंह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ी से शराब लेकर चोरी-छिपे थाना जा रहा था, तभी रास्ते में ही उन्हें गश्ती दल ने गिरफ्तार कर लिया. जब इसकी सूचना उन्हें मिली तो उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए पकड़े गये होमगार्ड के जवान से सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ के बाद उनके नेतृत्व में मुफस्सिल थाने की पुलिस बैरक में छापेमारी की गयी. जहां से सैप जवान रवींद्र कुमार, राजदेव सिंह, होमगार्ड के जवान सुरेंद्र कुमार और दीपक कुमार सिंह के बिस्तर के नीचे से भी एक-एक कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी.

एसपी ने बताया कि पांचों आरोपित पुलिसकर्मियों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजिबंदु प्रसाद ने बताया कि 16 जनवरी को हनुमानगढ़ी में शराब की खेप पकड़ी गयी थी. उसी समय उक्त पांचों पुलिसकर्मियों ने वरीय पदाधिकारियों की आंखों में धूल झोंककर पांच कार्टन शराब गायब कर झाड़ियों में छुपाकर रख दी, जिसे बाद में उन लोगों ने एक-एक करके थाना परिसर स्थित अपने पुलिस बैरक में लाये थे. उन्होंने बताया कि सभी आरोपित पुलिसकर्मी शराब पीने के उद्देश्य से शराब के कार्टन चोरी कर थाने के बैरक में लाये थे.

ये भी पढ़ें… बिहार : लग्जरी कार से 320 बोतल विदेशी शराब जब्त, तस्करी में दो महिलाएं भी शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें