37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब, इलाज के दौरान रोगी की मौत के बाद आपस में यह करने लगे वकील और डॉक्टर

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी नर्सिंग होम में एक रोगी की मौत से आक्रोशित मृतक के भाई और अधिवक्ता तथा उनके अन्य सहयोगियों की चिकित्सकों ने कथित रूप से पिटाई कर दी. नगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले में उक्त निजी नर्सिंग होम […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी नर्सिंग होम में एक रोगी की मौत से आक्रोशित मृतक के भाई और अधिवक्ता तथा उनके अन्य सहयोगियों की चिकित्सकों ने कथित रूप से पिटाई कर दी. नगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले में उक्त निजी नर्सिंग होम के संचालक डॉ रामाश्रय सिंह सहित पांच चिकित्सकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. घटना सोमवार की बतायी जा रही है.

उन्होंने बताया कि मृतक दयानंद पटेल के भाई अधिवक्ता चंद्रमोहन का आरोप है कि उनके भाई को पाइल्स की शिकायत होने पर उन्हें इलाज के लिए उक्त नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. जहां बिना सहमति के चिकित्सकों द्वारा रोगी का आपरेशन किये जाने के क्रम में उनकी मौत हो गयी. चंद्रमोहन ने आरोप लगाया कि चिकित्सकों की लापरवाही को लेकर जब उन्होंने अपने अन्य अधिवक्ता साथियों के साथ उक्त नर्सिंग होम पहुंचकर आक्रोश व्यक्त किया तो उन्हें और उनके सहयोगियों को एक कमरे में बंद कर चिकित्सकों द्वारा पिटाई की गयी.

पुलिस उपाधीक्षक मिथिलेश कुमार और अनुमंडल अधिकारी जनार्दन प्रसाद ने घटनास्थल पहुंचकर डॉक्टरों और अधिवक्ताओं के बीच चल रहे हंगामे को शांत कराया. इधर जिला वकील संघ के अध्यक्ष सत्य नारायण साहू और जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि जिला अधिवक्ता संघ, जिला वकील संघ एवं जिला अधिवक्ता लिपिक संघ ने एक आपात बैठक बुलाकर कल न्यायिक कार्य ठप करने का निर्णय लिया है.

यह भी पढ़ें-
बिहार : शिक्षक की पिटाई करने वाले छात्र को मिली सजा, मस्जिद में जाकर करना होगा…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें