25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराबी पुत्र ने मां को मारपीट कर किया घायल

कटोरिया थाना क्षेत्र के सिझुआ गांव में घरेलू विवाद में शराब के नशे में धुत पुत्र ने मां को मारपीट कर जख्मी कर दिया.

कटोरिया. कटोरिया थाना क्षेत्र के सिझुआ गांव में घरेलू विवाद में शराब के नशे में धुत पुत्र ने मां को मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी सुकमरिया देवी का रेफरल अस्पताल में उपचार हुआ. घटना के संबंध में जख्मी सुकमरिया देवी ने पुत्र पंकज यादव पर मारपीट कर जख्मी कर देने का आरोप लगायी है.

पुलिस ने अवैध बालू खनन व परिवहन कर रहे एक हाइवा को किया जब्त

बेलहर.थाना क्षेत्र में अवैध बालू उठाव पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस रात भर विभिन्न घाटों पर गश्ती कर रहे हैं. बावजूद बालू माफिया बालू के अवैध खनन से बाज नहीं आ रहे हैं. पासर गिरोह पुलिस को चकमा देकर लगातार रात के अंधेरे में नदी किनारे बालू डंपिंग कर अन्य जगहों पर अवैध रूप से बचने व परिवहन करने का काम कर रही है. अवैध बालू खनन, डंपिंग व लोडिंग के विरुद्ध पुलिस की छापामारी में साहबगंज एवं धौरी पथ के खरबा गांव के आसपास दो हाइवा ट्रक को बालू लोड करते हुए घेरा गया. लेकिन पुलिस को चकमा देकर एक हाइवा मौके से भागने में सफल हो गया. वहीं दूसरे का चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस न हाइवा ट्रक को जब्त कर लिया. थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने बताया कि जब्त हाइवे ट्रक के विरुद्ध खनन विभाग को जांच के लिए प्रतिवेदन भेज दी गयी है. खनन विभाग से जांच प्रतिवेदन आने के बाद कार्यवाही की जायेगी.

वारंटी गिरफ्तार

फुल्लीडुमर. फुल्लीडुमर पुलिस ने रविवार को रात्रि गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के केडिया गांव में छापेमारी कर एक वारंटी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष बबलू कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार वारंटी केडिया गांव निवासी पप्पू राय है. इनके विरुद्ध बांका न्यायालय से वारंट निर्गत हुआ था. जिसके आधार पर गुप्त सूचना पर पुलिस ने उक्त वारंटी को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें