1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. banka woman beaten to death in patwan controversy bihar asj

बांका : पटवन विवाद में महिला की पीटकर हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

रजौन : थाना क्षेत्र के नरीपा गांव में पटवन विवाद को लेकर 65 वर्षीया महिला मंजुला देवी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. मृतका नरीपा गांव निवासी उपेंद्र रजक की पत्नी बतायी जाती है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतका के देवर लक्ष्मण रजक की तबीयत खराब थी. उसका हाल-चाल लेने के लिए महिला अपने देवर के घर जा रही थी. इसी बीच रास्ते में गांव के ही पड़ोसी उमेश रजक से पटवन के विवाद को लेकर झंझट हो गयी. परिजनों के अनुसार, आरोपी उमेश रजक समरसेबल के पानी से चोरी-छिपे खेत पटवन कर लेने का आरोप लगा रहा था.

मृतका आरेाप को गलत बताकर कसम खाने की बात करने लगी. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और देखते ही देखते उमेश रजक के नाती आशीष कुमार, विभीषण रजक आदि वहां पहुंचे और महिला के सर पर लाठी डंडे से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया.

इधर मृतका के घर वालों को जानकारी मिलते ही सभी लोग घटनास्थल पर पहुंचे तब तक आरोपी घटनास्थल से फरार हो गये थे. घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष नीरज तिवारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी महिला को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रजौन लाया.

यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया और आरोपित की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें