नाना के घर पर खेल रही मासूम बच्ची को उठा जंगल में किया दुष्कर्म, हवसी दरिंदा गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बांका (कटोरिया) : एक ओर जहां निर्भया के चारों आरोपितों के लिये फांसी का फंदा तैयार हो चुका है. वहीं दूसरी तरफ इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वालों की गंदी सोच पर कोई असर तक नहीं पड़ रहा.बिहारके बांका में आनंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत बाबूमहल गांव में सात वर्षीय छात्रा के साथ 20 वर्षीय युवक ने अपने हवस का शिकार बना डाला. पहली कक्षा में पढ़ाई करने वाली मासूम छात्रा बुधवार की शाम करीब पांच बजे अपने नाना के घर के आगे खेल रही थी. तभी राजेश हांसदा पिता दिलीप हांसदा ग्राम बाबूमहल (आनंदपुर ओपी) ने जबरन उसे उठा कर मुंह बंद करते हुए जंगल ले भागा. जहां निर्ममतापूर्वक उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया.

पीड़िता बच्ची की चीख-पुकार सुनकर जब परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, तो आरोपी युवक वहां से भाग निकला. घटना के संबंध में पीड़ित बच्ची के नाना के बयान पर आनंदपुर ओपी में कांड संख्या 12/2020 धारा 376 भादवि व पोक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आनंदपुर ओपीध्यक्ष सतीश कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक राजेश हांसदा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इधर, पीड़िता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल बांका में हुआ. फिर कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज कराया गया. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता के नाना ने बताया है कि उसकी नतनी बाबूमहल स्थित संत लुइस मध्य विद्यालय में वर्ग प्रथम की छात्रा है. वह मूल रूप से कटोरिया थाना क्षेत्र के घोरमारा पंचायत क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. जहां नाना घर में ही रहकर पढ़ाई करती है.

बुधवार की शाम मेरी अनुपस्थिति का फायदा उठाते हुए राजेश हांसदा नतनी का मुंह बंद कर जंगल ले भागा. जहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. घर आने पर नतनी की खोजबीन करने लगे. हताश होकर चिल्लाने लगे, पड़ोस के लोगों के साथ खोजबीन शुरू की. जंगल से आ रही नतनी की चीख पर घटनास्थल पर पहुंचे, तो आरोपी राजेश हांसदा बच्ची को छोड़ कर भाग निकला. पीड़िता ने परिजनों को सारी आपबीती सुनायी. इस कांड का अनुसंधानकर्ता अवर निरीक्षक शिवशंकर राम को बनाया गया है.

क्या कहते है अधिकारी
पहली वर्ग में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना हुई है. आरोपित की गिरफ्तारी हो गयी है. प्रथम दृष्टया घटना सत्य प्रतीत हुई है. (मदन कुमार आनंद, एडिशनल एसपी सह एसडीपीओ बेलहर पुलिस अनुमंडल, बांका)

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें