26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ससुराल पहुंचे दामाद की दुर्घटना में मौत, विरोध में सड़क जामफोटो नंबर-13-सड़क जाम हटवाते थानाध्यक्ष कुमार सौरभप्रतिनिधि, बारुणबारुण-दाउदनगर रोड में बारुण थाना क्षेत्र के मंगरहिया गांव के समीप अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना शनिवार की दोपहर की है. मृतक की पहचान दाउदनगर प्रखंड के चौरम गांव निवासी रामलाल शर्मा के रूप में हुई है. इधर, घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने लगभग एक घंटे तक सड़क को जाम रखा. मुआवजे के साथ कार्रवाई की मांग की. वैसे घटना की सूचना मिलते ही बारुण थानाध्यक्ष कुमार सौरभ दल-बल के साथ पहुंचे और आक्रोशितों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया. अंतत: शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेजा गया. इधर, पूर्व बीडीसी सदस्य सुनील यादव ने बताया कि रामलाल शर्मा अपने ससुराल मंगरहिया गांव आया हुआ था. शनिवार की दोपहर बारुण-दाउदनगर सड़क पर खड़ा था, तभी अनियंत्रित बाइक ने धक्का मार दिया. दुर्घटना इतनी भयावह थी कि घटनास्थल पर ही रामलाल की मौत हो गयी. दुर्घटना कि जानकारी मिलते ही परिजन व गांव वाले पहुंचे एवं वहां का दृश्य देखकर सदमे में आ गये. परिजनों के चीत्कार से घटनास्थल दहल उठा. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. कुछ लोगों ने होनी का हवाला देकर परिजनों को शांत कराया. थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर लोगो को शांत कराते हुए सड़क जाम हटवाया गया. जिस बाइक से दुर्घटना हुई थी, उसे जब्त कर लिया गया है. बाइक का चालक भागने में सफल रहा. औरंगाबाद में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया. आगे की कार्रवाई की जा रही है.ज्ञात हो कि मंगरहिया गांव मुख्य सड़क पर ही है. इस वजह से अक्सर यहां दुर्घटना की आशंका बनी रहती है.

पहचान दाउदनगर प्रखंड के चौरम गांव निवासी रामलाल शर्मा के रूप में हुई है.

औरंगाबाद. बारुण-दाउदनगर रोड में बारुण थाना क्षेत्र के मंगरहिया गांव के समीप अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना शनिवार की दोपहर की है. मृतक की पहचान दाउदनगर प्रखंड के चौरम गांव निवासी रामलाल शर्मा के रूप में हुई है. इधर, घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने लगभग एक घंटे तक सड़क को जाम रखा. मुआवजे के साथ कार्रवाई की मांग की. वैसे घटना की सूचना मिलते ही बारुण थानाध्यक्ष कुमार सौरभ दल-बल के साथ पहुंचे और आक्रोशितों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया. अंतत: शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेजा गया. इधर, पूर्व बीडीसी सदस्य सुनील यादव ने बताया कि रामलाल शर्मा अपने ससुराल मंगरहिया गांव आया हुआ था. शनिवार की दोपहर बारुण-दाउदनगर सड़क पर खड़ा था, तभी अनियंत्रित बाइक ने धक्का मार दिया. दुर्घटना इतनी भयावह थी कि घटनास्थल पर ही रामलाल की मौत हो गयी. दुर्घटना कि जानकारी मिलते ही परिजन व गांव वाले पहुंचे एवं वहां का दृश्य देखकर सदमे में आ गये. परिजनों के चीत्कार से घटनास्थल दहल उठा. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. कुछ लोगों ने होनी का हवाला देकर परिजनों को शांत कराया. थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर लोगो को शांत कराते हुए सड़क जाम हटवाया गया. जिस बाइक से दुर्घटना हुई थी, उसे जब्त कर लिया गया है. बाइक का चालक भागने में सफल रहा. औरंगाबाद में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया. आगे की कार्रवाई की जा रही है.ज्ञात हो कि मंगरहिया गांव मुख्य सड़क पर ही है. इस वजह से अक्सर यहां दुर्घटना की आशंका बनी रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें