औरंगाबाद में समाहरणालय के सामने से दिनदहाड़े 19.5 लाख रुपये की लूट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

औरंगाबाद: जिले में अभी-अभी एक बड़ी घटना घटी है. अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए समाहरणालय के ठीक सामने से एक दंपत्ति से साढ़े 19 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये.

औरंगाबाद में समाहरणालय के सामने से दिनदहाड़े 19.5 लाख रुपये की लूट

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिमरा थाना क्षेत्र के किरिडीह गांव निवासी मुना सिंह ने पत्नी सुनीता देवी के साथ घर से साढ़े 19 लाख रुपये लेकर जमीन खरीदने के लिए विक्रेता के बैंक खाते में जमा करने के लिए निकले. एक्सिस बैंक में साढ़े 19 लाख रुपये जमा करने के लिए जैसे ही पहुंचे, तो बैंक का लिंक फेल बताया गया. पैसा लेकर बैंक से बाहर निकलते ही दो अपराधी पैसा छीन कर फरार हो गये.

औरंगाबाद में समाहरणालय के सामने से दिनदहाड़े 19.5 लाख रुपये की लूट

घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल कायम हो गया. वहीं, दंपत्ति से जिंदगी भर की गाढ़ी कमाई छीन लिये जाने के बाद रो-रो कर बुरा हाल है.

लूट की सूचना पर सदर एसडीपीओ अनूप कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की. वहीं, बैंक और होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा. पीड़ित महिला का कहना हैं कि बैग में साढ़े 19 लाख रुपये थे, जिसे लूट कर अपराधी फरार हो गये. वहीं, एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले में छापेमारी की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें