बिहार : हसपुरा में दिनदहाड़े लुटेरों ने ज्‍वेलरी शॉप से लूटे 10 लाख के सामान, फायरिंग करते हुए भागे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

स्थानीय लोगों ने दो लोगों को पकड़कर की बेरहमी से पिटाई

सुजीत कुमार सिंह @ औरंगाबाद

हसपुरा बाजार स्थित कन्हैया लाल ज्वेलर्स एवं ब्रदर्स ज्वेलरी दुकान में दिनदहाड़े अज्ञात लुटेरे लाखों के जेवरात लूटकर फायरिंग करते हुए भाग निकले. घटना मंगलवार की लगभग 2 बजे की बतायी जा रही है. लुटेरे तीन बाइक पर सवार होकर लगभग 6 की संख्या में ग्राहक बनकर आये और दुकान चला रहे ऋषि खत्री और उनके भाई राजकुमार खत्री को जेवर दिखाने की बात कहकर बैठ गये. जैसे ही दुकानदार जेवर दिखाने लगा वैसे ही लुटेरो ने सभी जेवर को कब्जे में लेकर दुकानदार की पिटाई शुरू कर दी.

सारा जेवर लेकर जब लुटेरे दुकान से बाहर निकले तो कुछ लोगों ने शक होने पर हंगामा शुरू कर दिया. देखते ही देखते भीड़ लग गयी. इसी बीच हथियार लहराते भाग रहे लुटेरों में दो लोगों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. जबकि चार फायरिंग करते हुए फरार हो गये. पकड़े गये दो लुटेरों की लोगों ने जमकर पिटाई की.

इस बीच हसपुरा थानाध्यक्ष अरुण कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लुटेरों को लोगों के कहर से बचाया. दोनों घायल लुटेरों को रेफरल अस्पताल हसपुरा में भर्ती कराया गया है. यह भी बताया जा रहा है कि जिन दो लोगों की पिटाई हुई है वह लुटेरे नहीं थे बल्कि दुकान में सामान खरीदने पहुंचे थे. हालांकि यह सिर्फ संदेह की बात है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

भीड़ ने डकैत समझकर जिन लोगो की पिटाई की है उसमें फेसर थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव निवासी रवि कुमार शामिल है. उसने बताया कि वह अपने भगिना की शादी समारोह में पिरु पंचायत के महदीपुर गांव आया था. शादी को लेकर उसी दुकान से जेवरात खरीद रहा था. भगदड़ होने के बाद भीड़ ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी. दूसरा व्‍यक्ति अभी भी बेहोश है और उसकी पहचान नहीं हो सकी है. इधर मौके पहुचे एसडीपीओ संजय कुमार हर पहलुओं पर बारीकी से जांच करने में जुटे हुए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें