1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. sexually abused by luring marriage

शादी का प्रलोभन देकर करता रहा यौन शोषण

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो

अररिया: शादी के प्रलोभन देकर एक युवती के साथ लगातार पांच सालो यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि पीड़ित के परिजनों ने जब युवक को शादी करने को कहा तो इंकार कर गया है. शादी करने के एवज में पांच लाख 51 हजार रुपए व बुलेट बाइक मांग किया जा रहा है.

जिसको लेकर रानीगंज की पीड़िता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. बताया जाता है कि महिला थाना में जांच पड़ताल करने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. जिसकी तहकिकात की जा रही है. हालांकि आरोपी फरार बताया जा रहा है. बताया जाता है कि प्राथमिकी में मुन्ना कुमार नामक व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है.

जिसमें कहां गया है कि मुन्ना कुमार शादी का प्रलोभन देकर विगत पांच वर्षों से यौन शोषण करता रहा. इस दौरान पीड़िता शादी फाइनल हुआ तो लड़की के परिजनों ने उन्हें करने को कहा गया. जिसके बाद शादी करने से इंकार कर गया. शादी करने के एवज में दहेज रूप में पांच लाख व बाइक की मांग की. इधर महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले की तहकीकात में जुट गए हैं.

युवक ने खाया जहर

अररिया: घरेलू विवाद में एक युवक ने जहर खा लिया. इससे वह बेहोश हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी अनुसार बरदहा निवासी मो आसिफ ने घरेलू विवाद में जहर खा लिया. इससे वह बेहोश हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति में सुधार आने की बात कही.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें