30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जयनगर चौक पर लगातार हो रही चोरी

चोरी की घटना से दुकानदारों में दहशत

भरगामा. जयनगर के स्कूल चौक पर स्थानीय दुकानदार इन दिनों चोरी की हो रही है घटनाओं से परेशान हैं. जयनगर वार्ड संख्या 4 निवासी दिव्यांग मिथुन सिंह अपने छोटा सा किराना दुकान चलाकर अपने वृद्ध मां व छोटे छोटे बच्चे का गुजर बसर करता है. बुधवार की शाम को अपने दुकान को बंद कर घर चला गया. गुरुवार की सुबह जब दुकान के पास पहुंचा तो गुमटी का ताला खुला पाया व दुकान के अंदर सारा सामान गायब देखते ही उसके होश उड़ गये. स्थानीय ग्रामीण सुमन सिंह, केशव सिंह, संतोष मल्लाह , सुभाष मल्लाह, रुबल शर्मा व अन्य ग्रामीण ने बताया जयनगर स्कूल चौक पर लगातार आए दिन किसी न किसी दुकान में चोरी की घटना घटित हो रही है. जिसको लेकर कई दिनों तक व्यापारी रतजगा भी कर रहे हैं लेकिन चोर पकड़ से बाहर है.

लड़की के अपहरण मामले में 10 लोगों पर केस दर्ज

पलासी.

थाना क्षेत्र के एक गांव से एक 18 वर्षीय लड़की का अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है. इस बाबत को लेकर अपहृता के पिता ने पलासी थाना में 10 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें राहुल कुमार मंडल, सवर लाल मंडल, सदानंद मंडल, महेशा नंद मंडल, उदरा नंद मंडल, उमेश मंडल, शांति देवी, रीना देवी, दीया देवी, नूतन देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने कहा है कि मेरी लड़की 26 जून को समय करीब 09 बजे रात्रि सड़क पर टहल रही थी. इसी क्रम में अचानक गायब हो गयी. खोजबीन के क्रम में पता चला कि गांव के राहुल कुमार मंडल ने मेरी पुत्री को अगवाकर अपने साथ लेकर चला गया है. वहीं इस क्रम में अपहरणकर्ता युवक का नाना सवर लाल मंडल के घर गया. तो उक्त नामजद लोगों ने हमलोगों को गाली-गलौज करने लगा. साथ ही धमकी दिया कि जो करना है करो तुम्हें अब तुम्हारी पुत्री नहीं मिलेगा. वहीं पलासी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि एक नामजद अभियुक्त उमेश मंडल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि बहुत जल्द अपहृता की बरामदगी कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें