25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बहन की डोली से पहले उठ गई भाई की अर्थी, तिलक से लौटते समय सड़क हादसे में मौत

बहन के तिलक समारोह से लौट रहे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई. जिस घर में आज बारात आनी थी, वहां से दुल्हन के भाई की अर्थी निकलेगी. इस हादसे से परिजनों समेत स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया.

Araria News: अररिया के कुर्साकाटा सिकटी रोड स्थित डाक बंगला बीड़ी चौक के पास दर्दनाक सड़क हादसे में बहन के तिलक से लौट रहे भाई की मौत हो गई. घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है, जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों और परिजनों की मदद से दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल अररिया लाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने प्रारंभिक जांच के दौरान गंभीर रूप से घायल एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक का इलाज अभी जारी है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

मृतक की पहचान ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के पेरवाखोड़ी वार्ड संख्या 11 निवासी अशोक सिंह के 29 वर्षीय पुत्र बंधन बहरेदार के रूप में की जा रही है. जबकि दूसरा युवक अधनु सिंह का 30 वर्षीय पुत्र बिजेंद्र सिंह गंभीर बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही सोमवार को पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की.

बहन के तिलक से लौट रहे थे सभी

घटना की जानकारी देते हुए मृतक बंधन बहरेदार के साले ने बताया कि रविवार की देर रात उनके जीजा बंधन बहरेदार अपनी बहन का तिलक कराकर अपने दोस्त के साथ लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में कुर्साकाटा सिकटी रोड पर डाक बंगला बीड़ी चौक के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनके जीजा और उनके दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गये.

सोमवार को आनी थी बारात

स्थानीय लोगों और परिजनों की मदद से उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल अररिया लाया गया. प्रारंभिक जांच में डॉक्टर ने उसके जीजा बंधन बहरेदार को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके जीजा के दोस्त बिजेंद्र सिंह का इलाज किया जा रहा है.

परिवार में मचा कोहराम

इस घटना के बाद पूरे परिवार में गहरा शोक है. मृतक की बहन की आज शादी होनी थी. लेकिन भाई की असामयिक मौत के बाद खुशियां मातम में बदल गयी हैं. परिजनों समेत स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है.

क्या बोले थानाध्यक्ष

वहीं मामले को लेकर तरावड़ी थाना अध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. फिलहाल परिजनों की ओर से आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Also Read: पीएम मोदी ने की राजीव प्रताप रूडी की तारीफ, कहा- इनके पास एक ऐसी चीज है जो मेरे पास नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें