25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साइबर अपराधियों ने शिक्षक के खाते से उड़ाये 26 हजार रुपये

साइबर अपराधियों के द्वारा एक शिक्षक के बैंक खाता से 26 हजार रुपये फर्जी तरीके से निकासी कर लिये जाने का मामला सामने आया है.

प्रतिनिधि, फारबिसगंज. साइबर अपराधियों के द्वारा एक शिक्षक के बैंक खाता से 26 हजार रुपये फर्जी तरीके से निकासी कर लिये जाने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर स्थानीय शिक्षण संस्थान थाना मध्य विद्यालय में पदस्थापित शिक्षक प्रोफेसर कॉलोनी निवासी जगरनाथ झा, पिता स्व दुखमोचन झा ने फारबिसगंज थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. पीड़ित शिक्षक श्री झा ने थाना में दिये आवेदन में कहा कि अज्ञात साइबर अपराधियों ने उनके स्टेट बैंक के खाते से यूपीआइ के माध्यम से फर्जी तरीके से 26 हजार रुपये की निकासी कर लिया है. बताया कि विगत 11 मई को उनका मोबाइल फोन कहीं खो गया. तो उन्होंने 13 मई को फारबिसगंज थाना में सनहा भी दर्ज करवाया था. इसी बीच उन्हें रुपये की आवश्यकता हुई तो वे बैंक गये जहां बैंक कर्मियों के द्वारा बताया कि उनके खाते में बैलेंस नहीं है. खाते से यूपीआइ के माध्यम से रुपयों की निकासी की गयी. यही नहीं पीड़ित शिक्षक ने कहा कि उन्होंने आज तक अपने बैंक खाते में एटीएम कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया है. साथ ही यूपीआइ सिस्टम भी उनके खाते में नहीं है. बावजूद उनके खाते से अज्ञात साइबर अपराधियों के द्वारा फर्जी तरीके से 26 हजार रुपये की निकासी कर लिया गया है. पीड़ित शिक्षक के द्वारा थाना में आवेदन दिये जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें