25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क हादसा: बहूभोज में शामिल होने जा रहे थे एक ही परिवार के 17 लोग घायल, सात की हालत गंभीर

अररिया: अररिया फारबिसगंज मार्ग एनएच 57 पर बुधवार की देर शाम सिरसिया के समीप एक अज्ञात ट्रक ने सवारी गाड़ी में ठोकर मार दिया, इससे वाहन पर सवार एक ही परिवार के 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती […]

अररिया: अररिया फारबिसगंज मार्ग एनएच 57 पर बुधवार की देर शाम सिरसिया के समीप एक अज्ञात ट्रक ने सवारी गाड़ी में ठोकर मार दिया, इससे वाहन पर सवार एक ही परिवार के 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद सात लोगों की स्थिति गंभीर देखते हुएबेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. बताया जाता है कि सवारी गाड़ी परोरा पूर्णिया से सिमरिया बहूभोज में शामिल होने जा रहे थे.

इसी दौरान एनएच 57 सिरसिया गांव के समीप तेज रफ्तार से आ रहा एक अज्ञात ट्रक ने असंतुलित होकर ठोकर मार दिया. इससे मैजिक वाहन पर सवार नवीना देवी, छोटी कुमारी, ज्योति कुमारी, सुंदरम कुमार, मालवी कुमारी, सलोनी देवी, चंदन चौधरी, स्वाति कुमारी, बंदना कुमारी, नीरज कुमार, दिव्यांशु कुमार, राजीव चौधरी, ललन चौधरी, अमन कुमार, रूपम देवी, कना कुमारी, सोनी देवी, दीपक कुमार, मानव कुमारी, गुलशन कुमार, सोनू कुमार घायल हो गये.सभी घायलों को स्थानीय लोगों व एनएच एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद सात लोगों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया. बताया जाता है कि सभी लोग वाहन पर सवार होकर बहूभोज में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात ट्रक ने ठोकर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा.
इधर, स्थानीय लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ राजेश कुमार ने बताया कि सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद सात लोगों की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया, जबकि अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में इलाज जारी है. घायलों में लगभग आधा दर्जन से अधिक छोट-छोट बच्चे भी शामिल है. सदर अस्पताल में सभी घायलों को आने से काफी अफरा-तफरी का माहौल देखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें