27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू का नया नारा, हिंदू,मुस्लिम, सिख, ईसाई करो भाजपा की सफाई

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नया नारा दिया है उन्होंने कहा है, हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई करो भाजपा की सफाई. इस नये नारे के साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा की मीडिया को मिरगी आ गयी है. लालू प्रसाद यादव से जब पाकिस्तान से प्रधानमंत्री के लिए आये आम पर सवाल किया […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नया नारा दिया है उन्होंने कहा है, हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई करो भाजपा की सफाई. इस नये नारे के साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा की मीडिया को मिरगी आ गयी है. लालू प्रसाद यादव से जब पाकिस्तान से प्रधानमंत्री के लिए आये आम पर सवाल किया गया तो उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा सबसे बढ़िया आम,तो पाकिस्तान में ही होता है.

क्या आप लोग नहीं जानते ?. लालू प्रसाद यादव कल भी मीडिया की सुर्खियों में बने हुए थे कारण थानीतीश कुमार की सोशल मीडिया पर की गयी एक टिप्पणी. लालू ने इस पूरे विवाद पर सफाई दी थी कि नीतीश की टिप्पणी उन पर नहीं है हां मीडिया वाले चाहें तो इस संबंध में नीतीश कुमार से सवाल पूछ सकते हैं उन्होंने टिप्पणी की है वो बेहतर बता सकते हैं.

कल नीतीश की सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी एक कविता ने हंगामा खड़ा कर दिया था जिसमें दोहे में उन्होंने कहा था कि चंदन के पेड़ पर कई सांप लिपटे हुए रहते हैं लेकिन उसकी जहर का असर पेड़ पर नही होता. इस टिप्पणी को लेकर मीडिया में कयास लगने लगे कि नीतीश ने लालू को सांप और अपने आप को चंदन बताया इस पूरे विवाद को देखकर नीतीश को सफाई देनी पड़ी थी कि उन्होंने लालू को नहीं भाजपा को सांप कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें