36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिवहर में शिक्षिका की गोली मारकर हत्या

शिवहर : पिपराही थाना क्षेत्र के देकुली मोहारी पथ में बाइक पर सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने करीब 40 वर्षीय शिक्षिका पल्लवी कुमारी की गोली मार दी. उसके बाद शिक्षिका को पुलिस व आम लोगों के सहयोग से सरोजा सीताराम सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शिक्षिका के सीने […]

शिवहर : पिपराही थाना क्षेत्र के देकुली मोहारी पथ में बाइक पर सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने करीब 40 वर्षीय शिक्षिका पल्लवी कुमारी की गोली मार दी. उसके बाद शिक्षिका को पुलिस व आम लोगों के सहयोग से सरोजा सीताराम सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शिक्षिका के सीने में दो एवं पेट में एक गोली लगी है. दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा की गयी इस घटना से जिले में सनसनी हैं. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ राकेश कुमार व स्थानीय थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शिक्षिका तरियानी थाना क्षेत्र के माध्यमिक विद्यालय बेलाही दूल्ह में 23 अक्तूबर 2019 से पदस्थापित थीं. विद्यालय के प्राचार्य उमाशंकर प्रसाद सिंह के हवाले से शिक्षक ललन राम ने बताया कि 13 और 14 फरवरी को वह विशेषावकाश में थीं.

शनिवार को वह प्रत्येक दिन की भांति स्कूटी से विद्यालय आरही थीं. इसी बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया. बताया जाता है कि शिक्षिका सीतामढ़ी जिला के सहियारा थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा निवासी राकेश सिंह की पत्नी थी. शिक्षिका का दरभंगा जिला की कोटसा बरूआरी में मायका है. वह तीन बच्चों की मां थी.

शिक्षिका पति के सीतामढ़ी रीगा रोड श्रीराम टॉकीज गली स्थित डेरा पर रहती थी. वहीं से स्कूटी से प्रतिदिन विद्यालय आती जाती थीं. करीब वर्ष 2010 में प्रखंड शिक्षिका पद पर उनकी बहाली हुई थी. इसके बाद वह मध्य विद्यालय सलेमपुर में कार्यरत थी. वही 23 अक्तूबर 2019 को मध्य विद्यालय बेलाही दूल्ह में पदस्थापित की गयी थी. एसपी संतोष कुमार ने बताया कि साजिश के तहत घटना को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है. घटना के अनुसंधान के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें