34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वर्ण व्यवसायी के घर 30 लाख की डकैती, फायरिंग व बमबारी भी

दरौली (सीवान) : थाना क्षेत्र के रामपुर सरैया गांव में गुरुवार की रात करीब सावा आठ बजे करीब दो दर्जन से अधिक सशस्त्र डकैतों ने स्वर्ण व्यवसायी डीलू वर्मा के घर के परिजनों को बंधक बना कर डेढ़ लाख की नकद सहित 30 लाख के गहने व कीमती संपत्ति लूट लिया. लूटपाट के दौरान विरोध […]

दरौली (सीवान) : थाना क्षेत्र के रामपुर सरैया गांव में गुरुवार की रात करीब सावा आठ बजे करीब दो दर्जन से अधिक सशस्त्र डकैतों ने स्वर्ण व्यवसायी डीलू वर्मा के घर के परिजनों को बंधक बना कर डेढ़ लाख की नकद सहित 30 लाख के गहने व कीमती संपत्ति लूट लिया. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर डकैतों ने परिजनों की जम कर पिटायी कर जख्मी कर दिया.

लूटपाट के दौरान जब घटना की जानकारी गांव के लोगों को लगी. तब डकैत अंधाधुध फायरिंग व बमबारी कर भाग निकले. डकैतों की गोली व बमबारी से दो ग्रामीण जख्मी में हो गये. गोली लगने से घायल ग्रामीणों में अनीष राम तथा अनीम सैनी है. ग्रामीणों ने दोनों ग्रामीणों को उपचार के लिए दरौली पीएचसी में भर्ती कराया. इसके बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव में हरेराम प्रसाद की बेटी की बारात आयी थी.
सावा आठ बजे करीब 25 हथियारों से लैस डकैत डीलू वर्मा स्वर्ण व्यवसायी के घर में प्रवेश कर गये तथा सभी लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट करने लगे. विरोध करने वाले लोगों की डकैतों ने जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद अलमारी में रखा करीब डेढ़ लाख नगद व 30 लाख के आभूषण को लूट लिया. इस दौरान परिवार का एक सदस्य छत पर जाकर शोर मचा गामीणों को जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें