29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छह लाख का चांदी व 1.1 लाख नकदी जब्त

कारोबारी को हिरासत में लेकर चांदी व रुपये की पड़ताल में जुटी रेल पुलिस बगहा से कोलकाता ले जायी जा रही थी चांदी नरकटियागंज : रेल पुलिस ने 15052 पूर्वाचंल डाउन एक्सप्रेस ट्रेन में छापेमारी कर 6.8 लाख रुपये के चांदी व नकदी एक लाख एक हजार रुपये की जब्ती की है. यह कार्रवाई बगहा […]

कारोबारी को हिरासत में लेकर चांदी व रुपये की पड़ताल में जुटी रेल पुलिस

बगहा से कोलकाता ले जायी जा रही थी चांदी
नरकटियागंज : रेल पुलिस ने 15052 पूर्वाचंल डाउन एक्सप्रेस ट्रेन में छापेमारी कर 6.8 लाख रुपये के चांदी व नकदी एक लाख एक हजार रुपये की जब्ती की है. यह कार्रवाई बगहा व नरकटियागंज स्टेशन के बीच की गयी. जब्त चांदी व\रुपये के साथ बगहा वार्ड नंबर 26 दूबे टोला निवासी रवि प्रकाश आर्य को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.
रेल थानाध्यक्ष इमरान आलम ने बताया कि चुनाव को देखते हुए विभिन्न ट्रेनों में सघन रूप से सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में उन्हें गुप्त सूचना मिली कि पूर्वांचल एक्सप्रेस ट्रेन के एस थ्री बोगी में कुछ आपत्तिजनक सामान की खेप आने वाली है. सूचना के आधार पर बोगी की जांच पड़ताल की गयी.
इस दौरान रवि प्रकाश आर्य नाम के यात्री के पास से 16 किलो 30 ग्राम चांदी व बैग में रखे एक लाख एक हजार रुपये मिले. चांदी व रुपये को जब्त करते हुए कारोबारी को हिरासत में ले लिया गया. उससे पूछताछ की जा रही है. रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि चांदी की खेप कोलकाता ले जाई जा रही थी. धराए व्यक्ति के पास से ओम ज्वैलर्स बगहा के नाम से एक बिल भी प्राप्त हुआ है. इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. मामले से वरीय अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें