22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डिप्टी मेयर के घर पर गोलीबारी, एक धराया

पुलिस ने कहा, मामला प्रेम प्रसंग का बिहारशरीफ (नालंदा) : नगर थाने के अंबेर मुहल्ले में मंगलवार की सुबह एक युवक ने डिप्टी मेयर फूल कुमारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर सनसनी फैला दी. युवक बार-बार डिप्टी मेयर के पति पूर्व डिप्टी मेयर शंकर कुमार को घर से बाहर निकलने के लिए ललकार रहा […]

पुलिस ने कहा, मामला प्रेम प्रसंग का
बिहारशरीफ (नालंदा) : नगर थाने के अंबेर मुहल्ले में मंगलवार की सुबह एक युवक ने डिप्टी मेयर फूल कुमारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर सनसनी फैला दी.
युवक बार-बार डिप्टी मेयर के पति पूर्व डिप्टी मेयर शंकर कुमार को घर से बाहर निकलने के लिए ललकार रहा था. सूचना मिलने पर पहुंचे नगर इंस्पेक्टर उदय कुमार ने आरोपित युवक को एक कट्टा व पांच गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल से तीन खोखे भी बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार युवक अंबेर निवासी मन्नु यादव है.
गिरफ्तार युवक ने पुलिस को बताया कि 15 दिन पहले पूर्व डिप्टी मेयर शंकर कुमार उसके घर की एक लड़की को बहला-फुसला कर कहीं लेकर चले गये हैं.
जब इसकी शिकायत की गयी, तो उन्होंने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी. इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर उदय शंकर प्रसाद ने बताया कि युवक के आरोप के बाद जब पुलिस पूर्व डिप्टी मेयर की तलाश में पहुंची, तो वह घर में नहीं मिले. इंस्पेक्टर ने बताया कि अगर इस मामले में उक्त लड़की पूर्व डिप्टी मेयर शंकर साव के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराती है, तो उनकी गिरफ्तारी भी संभव है. उन्होंने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लगता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें