26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Amit Shah : अमित शाह ने कहा, ममता दीदी जितना संत्रास करना है कर लो, आपकी और भतीजे की विदाई अब तय

Amit Shah : अमित शाह ने कहा मैं बताना चाहता हूं कि भाजपा का कार्यकर्ता डरने वालों में से नहीं है. ये तय करने का चुनाव है कि देश और बंगाल को परिवारवादियों का राज चाहिए या रामराज्य चाहिए.

Amit Shah : पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृहमंत्री ने अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, ये तय करने का चुनाव है कि देश और बंगाल को परिवारवादियों का राज चाहिए या रामराज्य चाहिए.अमित शाह ने कहा, कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और कम्युनिस्ट 70 साल तक राम मंदिर के मामले को अटकाते रहे भटकाते रहे और लटकाते रहे.आपने मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया और मोदी जी ने 5 साल में ही केस भी जीता. भूमिपूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा करके जय श्रीराम कर दिया.ममता दीदी जितना संत्रास करना है कर लो, आपकी और भतीजे की विदाई अब तय है.

टीएमसी संदेशखाली के दोषियों को बचाना चाहती थी, लेकिन भाजपा उन्हें देगी सजा : अमित शाह

संदेशखाली जैसी घटना, दुनिया में कहीं देखने को नहीं मिलती. अपनी वोटबैंक की राजनीति के लिए, घुसपैठियों को संभालने के लिए, एक महिला मुख्यमंत्री की नाक के नीचे सैंकड़ों-हजारों महिलाओं का शोषण करने का काम तृणमूल के नेताओं ने किया है.वोटबैंक के कारण ममता बनर्जी घुसपैठियों को नहीं रोकती हैं.मैं आपको गारंटी देता हूं कि यहां पर भी भाजपा सरकार बनने के बाद परिंदा भी पैर नहीं मार पाएगा.

West Bengal : ममता बनर्जी का कटाक्ष, मोदी बाबू महंगाई क्यों बढ़ी, हम फ्री राशन दे रहे हैं, आप फ्री भाषण’

ममता बनर्जी को सताने लगा है भाजपा का डर : अमित शाह

पश्चिम बंगाल के मेमारी में एक रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा दीदी और उनका भतीजा अभिषेक, दोनों भाजपा से डरे हुए हैं. ये हमारे नेताओं के होटल बुक नहीं होने देते, उनको गाड़ी नहीं मिलती है. जो होटल बुक होते भी हैं, वो ममता के गुंडे खाली करा देते हैं. बंगाल और देश में मोदी जी ने गरीब कल्याण के ढेर सारे कार्य किए. बंगाल में गरीबों को जो मुफ्त चावल मिलता है, वो मोदी जी ने भेजा हुआ है. 12 करोड़ घरों में शौचालय बनाने का काम मोदी जी ने किया है. 4 करोड़ लोगों को घर देने का, 10 करोड़ महिलाओं को गैस सिलेंडर देने का काम मोदी जी ने किया और साथ ही 14 करोड़ लोगों के घर में नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया है.

Yogi Adityanath : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, बंगाल को हिन्दु विहीन करने की चल रही है साजिश

राम मंदिर बना, ममता दीदी और भतीजे दोनों सामारोह में नहीं हुए शामिल

वर्षों से हमारे देश की जनता और रामभक्त चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर बने. लेकिन ये लोग उसे रोक कर बैठे थे. जब राम मंदिर बना, तब ममता दीदी और भतीजे दोनों को निमंत्रण भेजा गया, परंतु ये वहां नहीं गए. ये घुसपैठियों से डरते हैं, इसलिए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए.अमित शाह ने कहा, कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और कम्युनिस्ट 70 साल तक राम मंदिर के मामले को अटकाते रहे भटकाते रहे और लटकाते रहे.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, स्कूलों में हुई नौकरियों पर उच्च न्यायालय का आदेश अवैध

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें