26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yogi Adityanath : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, बंगाल को हिन्दू विहीन करने की चल रही है साजिश

Yogi Adityanath : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, तृणमूल बंगाल का विनाश करना चाहती है लेकिन भाजपा बंगाल का विकास चाहती है.

Yogi Adityanath : पश्चिम बंगाल के बहरामपुर में एक रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि बंगाल की जनता को सावधान रहने की जरुरत है.बंगाल को हिन्दू विहीन करने की साजिश चल रही है .तृणमूल बंगाल का विनाश करना चाहती है लेकिन भाजपा बंगाल का विकास चाहती है. संदेशखाली में या रामनवमी उत्सव के दौरान हुए अपराध के जिम्मेदार लोगों को भाजपा कानून के दायरे में लाएगी.

भाजपा ही बना सकती है सोनार बंगाल

उत्तर प्रदेश अपनी सभी 80 लोकसभा सीटें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘उपहार’ में देगा. अब तक 191 लोकसभा सीटों पर हुए मतदान से मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का संकेत मिलता है. उन्होंने कहा अगर आपको सोने का बंगला चाहिए तो मोदीजी को लोकसभा चुनाव में जीतना होगा. बीजेपी जीत गई तो बीजेपी आपकी रक्षा करेगी. हमारी टीम कोई भेदभाव नहीं करती. केवल भाजपा ही सोनार बंगाल को बहाल कर सकती है.

West Bengal : ममता बनर्जी का कटाक्ष, मोदी बाबू महंगाई क्यों बढ़ी, हम फ्री राशन दे रहे हैं, आप फ्री भाषण’

रामनवमी पर उत्तर प्रदेश में कभी अशांति नहीं होती. बंगाल में क्यों है अशांति?

रामनवमी पर उत्तर प्रदेश में कभी अशांति नहीं होती. बंगाल में क्यों है अशांति? आरोपियों पर कार्रवाई क्यों नहीं ? उत्तर प्रदेश में अगर कोई कानून का उल्लंघन होता है तो मैं इसे उल्टा लटकाकर ठीक कर देता. उनकी सात पीढ़ियों को भुला दिया जाएगा. उत्तर प्रदेश में शांति कायम है. क्योंकि पीएम मोदी के नेतृत्व में विभिन्न परियोजनाओं का लाभ वहां के लोगों को मिल रहा है और अगर मोदी बंगाल में कोई प्रोजेक्ट भेजते हैं तो तृणमूल उसे रोक देती है.

WB News : ममता बनर्जी कोर्ट के खिलाफ लगातार कर रही हैं टिप्पणी, अदालत पहुंचे विकास रंजन भट्टाचार्य

बंगाल में हिन्दू के खिलाफ हो रही है साजिश

तृणमूल व कांग्रेस गुंडों माफियाओं का इस्तेमाल कर देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही है. एक समय बंगाल पूरे भारत का नेतृत्व करता था. स्वामी विवेकानन्द ने विदेशी धरती पर जाकर कहा था, गर्व से कहो मैं हिन्दू हूं. आज वे हिन्दू बंगाल में खतरे में हैं. बंगाल अब साजिश का शिकार है. कांग्रेस हो या तृणमूल दोनों एक जैसे है. वे भारत के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. अब बंगाल प्रगति से कोसों दूर है. सात साल पहले उत्तर प्रदेश की भी यही स्थिति थी लेकिन अब देखिए यहां कोई उपद्रव नहीं है. कोई कर्फ्यू नहीं था. उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित हैं. कोई भी अराजकता नहीं कर सकता. परेशान नहीं कर सकते. ऐसे ही बंगाल में भी शांति कायम रखने की जरुरत है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने दी चेतावनी, रामनवमी पर राज्य में अशांति की आशंका, ‘उकसावे में न आएं’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें