30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने दी चेतावनी, रामनवमी पर राज्य में अशांति की आशंका, ‘उकसावे में न आएं’

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी को डर है कि बीजेपी चुनावी राज्य बंगाल में रामनवमी पर ध्यान केंद्रित करके राज्य में सांप्रदायिक अशांति पैदा करने की कोशिश करेगी और इसलिए उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि वे अनुनय-विनय में कदम न बढ़ाएं.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल लोकसभा चुनाव को लेकर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का चुनावी दौरा जारी है. फिलहाल ममता बनर्जी उत्तर बंगाल के दौरे पर है. कूचबिहार की बैठक से ममता बनर्जी ने चेतावनी देते हुए राज्य के लोगों से अपील किया है कि किसी के बहकावे में ना आएं. सीएम ने चुनाव से पहले रामनवमी पर राज्य में अशांति की आशंका जताई है. उन्होंने कहा, बीजेपी उम्मीदवार गुंडों का माफिया है. पिछली बार की तरह शीतलकुची में फिर से आग लगेगी. 17 तारीख उनकी हिंसा का दिन है. मैं हर किसी से कह रहा हूं कि अगर आपका अपमान भी हो तो ठंडे दिमाग से अल्लाह को बुलाओ. प्रलोभन के आगे न झुकें. वे हिंसा चाहते हैं. उनको वोट नहीं चाहिए. गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने कूचबिहार के रास मेला मैदान में तृणमूल उम्मीदवार जगदीश चंद्र बसुनिया के समर्थन में रैली की.

रामनवमी पर ममता बनर्जी ने की थी छुट्टी की घोषणा

पिछले कुछ वर्षों से राज्य में रामनवमी की तैयारियां पूरे जोरों पर है. ममता बनर्जी ने इस बीच मास्टरस्ट्रोक दे दिया. नबान्न ने रामनवमी पर छुट्टी देने की अधिसूचना जारी की थी. इस बार फिर चुनाव से ठीक पहले रामनवमी पर बंगाल में छुट्टी ममता बनर्जी की बड़ी घोषणाओं में से एक है. बंगाल में चुनाव से पहले और बाद में राजनीतिक हिंसा की हजारों शिकायतें आईं. ममता बनर्जी को डर है कि बीजेपी चुनावी राज्य बंगाल में रामनवमी पर ध्यान केंद्रित करके राज्य में सांप्रदायिक अशांति पैदा करने की कोशिश करेगी और इसलिए उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि वे अनुनय-विनय में कदम न बढ़ाएं. पुरुलिया प्रत्याशी शांतिराम महतो को शांति मार्च निकालने की सलाह दी. रामनवमी से ठीक 48 घंटे पहले कूचबिहार में चुनावी सभा से ममता ने यही चेतावनी दी.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल में भाजपा के खिलाफ असली लड़ाई लड़ रही है तृणमूल

पीएम मोदी पर ममता बनर्जी का कटाक्ष

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, पिछले दिनों पीएम मोदी यहां आये थे उन्होंने जलपाईगुड़ी में तूफान से तबाह हुए लोगों के बारे में कोई बात नहीं की. तृणमूल को भ्रष्ट पार्टी कहते है पहले अपना चेहरा आईने में देखो. बीजेपी सबसे बड़ी लुटेरी है.आने वाले दिनों में कूचबिहार का नाम पूरी दुनिया के इतिहास में चमकेगा. बीजेपी देखती रह जाएगी.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, ‘मोदी की गारंटी’ का मतलब है सभी विपक्षी नेताओं को सलाखों के पीछे डालना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें