33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल में भाजपा के खिलाफ असली लड़ाई लड़ रही है तृणमूल

Mamata Banerjee : केंद्र की मोदी सरकार पर ममता बनर्जी ने निशाना साधते हुए कहा, आप कहते हैं कि बंगाल को पैसा मत दीजिए. तो फिर हमसे पैसे भी मत लीजिये. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में केंद्र ने जीएसटी के लिए बंगाल से 6,80,000 करोड़ रुपये लिये हैं.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ) ने सिलीगुड़ी के जब्राविटा में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा के खिलाफ असली लड़ाई तृणमूल ही लड़ रही है. अगर आप कांग्रेस और माकपा को वोट देते तो आप भाजपा को जीताने का प्रयास कर रहे है. हम I.N.D.I.A गढ़बंधन के साथ केंद्र में सरकार बनाने में मदद करेंगे. लेकिन बंगाल में सीपीएम या कांग्रेस को एक भी वोट नहीं लेने देंगे. वहीं दूसरी ओर बालुरघाट में हुई अमित शाह की सभा पर कटाक्ष करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ‘मुसलमानों, राजवंशियों, हिंदुओं, अनुसूचित जनजातियों, आदिवासियों, ईसाइयों में विवाह के अलग-अलग तरीके हैं. लेकिन अब कोई परंपरा नहीं रहेगी. भाजपा सब कुछ छीन लेंगे. गृह मंत्री ने यहां तक ​​कह दिया है कि सभी को बाहर कर दिया जाएगा.

केंद्र की मोदी सरकार पर ममता बनर्जी ने साधा निशाना

केंद्र की मोदी सरकार पर ममता बनर्जी ने निशाना साधते हुए कहा, आप कहते हैं कि बंगाल को पैसा मत दीजिए. तो फिर हमसे पैसे भी मत लीजिये. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में केंद्र ने जीएसटी के लिए बंगाल से 6,80,000 करोड़ रुपये लिये हैं. ममता बनर्जी ने जलपाईगुड़ी में दीर्घकालिन चुनाव को लेकर निराशा व्यक्त की. ममता बनर्जी ने कहा क्या आपने कभी तीन महीने के लिए मतदान के बारे में सुना है? पांच साल की सरकार, तीन महीने लोकसभा चुनाव, तीन महीने विधानसभा चुनाव, एक महीना पंचायत. वोट देने में एक साल बीत गया तो काम कब होगा. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जब्राविटा में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान कलाकारों के साथ नृत्य किया. इस दौरान उन्होंने कहा, मैं पिछले 14 दिनों से उत्तर बंगाल में हूं. मैं अब यहीं रहूंगा. मैं 17 तारीख तक यहीं हूं.

पश्चिम बंगाल : पहले चरण के मतदान से पहले एक ही दिन उत्तर बंगाल में पीएम मोदी व ममता बनर्जी की सभा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें