31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छतीसगढ़ में लगेंगे रक्षा अधारित उद्योग : मनोहर पर्रिकर

रायपुर : केन्द्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने रायपुर में आयोजित जनकल्याण मेला और विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन के दौरान छतीसगढ़ सरकार की कौशल विकास की योजना की प्रशंसा करते हुए कहा राज्य में रक्षा अधारित उद्योग लगाने की घोषणा की. रक्षा मंत्री ने कहा कि राज्य में रक्षा से जुड़े उद्योग लगाए जाएंगे. जिसके […]

रायपुर : केन्द्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने रायपुर में आयोजित जनकल्याण मेला और विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन के दौरान छतीसगढ़ सरकार की कौशल विकास की योजना की प्रशंसा करते हुए कहा राज्य में रक्षा अधारित उद्योग लगाने की घोषणा की.

रक्षा मंत्री ने कहा कि राज्य में रक्षा से जुड़े उद्योग लगाए जाएंगे. जिसके जरिए स्थानीय लोगों को रोजगार मिल पाएगा. उन्होंने कहा कि उद्योग 6 से 9 माह के बीच शुरू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक साल की कार्यकाल में पिछले सरकार के दस साल के बराबर विकास कार्य किया है.

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवाल के जबाब में मनोहर पर्रिकर ने कहा कि नक्सल समस्या आंतरिक मामला है और इसका हल सेना के माध्यम से संभव नही है. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी के एक साल पूरे होने पर छतीसगढ़ के जिलों में जनकल्याण मेले के साथ विकास प्रदर्शनी का आयोजन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें