28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड का अगला मुख्यमंत्री चयन के लिए विधायक दल की बैठक शुरू

रांची : भाजपा विधायक दल की बैठक हरमू स्थित प्रदेश कार्यालय में शुरू हो चुकी है. इस बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में पार्टी महासचिव जेपी नडडा व डॉ विनय सहस्त्रबुद्धे मौजूद हैं. बैठक में कुछ ही देर में पार्टी विधायक दल का नेता चुना जायेगा, जो राज्य के अगले मुख्यमंत्री का पद संभालेंगे. […]

रांची : भाजपा विधायक दल की बैठक हरमू स्थित प्रदेश कार्यालय में शुरू हो चुकी है. इस बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में पार्टी महासचिव जेपी नडडा व डॉ विनय सहस्त्रबुद्धे मौजूद हैं. बैठक में कुछ ही देर में पार्टी विधायक दल का नेता चुना जायेगा, जो राज्य के अगले मुख्यमंत्री का पद संभालेंगे. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, जमशेदपुर पूर्व के विधायक व पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवर दास को भावी नेता चुना जायेगा.
सूत्रों के अनुसार रघुवर दास के नाम पर केंद्र से लेकर राज्य स्तर तक लगभग आम सहमति बन गयी है. हालांकि प्रदेश इकाई पार्टी हाईकमान के हर फैसले को स्वीकार करने के लिए मानिसक स्तर पर तैयार है, ताकि संगठन में किसी तरह का विवाद नहीं हो और राज्य की जनता में अच्छा संदेश जाये.
पार्टी के प्रदेश कार्यालय के दूसरे तल्ले में दिन के सवा ग्यारह बजे के बाद बैठक शुरू हुई है. बैठक के फोटो सेशन के बाद मीडिया कर्मियों को वहां से हटा दिया गया है. पार्टी के पर्यवेक्षक विधायकों व राज्य इकाई के नेताओं से फिलहाल वार्ता कर रहे हैं और उनका नजरिया जान रहे हैं. भाजपा कार्यालय के बाहर मीडियाकर्मियों, पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों का हुजूम लगा हुआ है और डोल-नगाड़े भी बजाये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें