1. home Hindi News
  2. sports
  3. team india head coach ravi shastri who did not accept sourav gangulys hand in ipl 2020 event tweeted and congratulated bcci officials avd

IPL 2020 के आयोजन में सौरव गांगुली का हाथ नहीं मानते हेड कोच रवि शास्त्री, किया ऐसा ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

कोरोना महामारी को चुनौती देते हुए इस बार आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में किया गया. इंडियन प्रीमियर लीग के सफल आयोजन में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बड़ी भूमिका रही है और इसके लिए उन्हें व उनकी पूरी टीम की जमकर प्रशंसा और बधाई दी जा रही है. लेकिन टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं. रवि शास्त्री ने आईपीएल के सफल आयोजन के लिए बीसीसीआई अधिकारियों को ट्वीट कर बधाई दी, लेकिन उसमें सौरव गांगुली का नाम ही नहीं है.

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल के सफल आयोजन के लिए बीसीसीआई सचिव जय शाह, आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, बीसीसीआई के अंतरिम सीईओ हेमंग अमीन और मेडिकल स्टाफ को बधाई दी. शास्त्री ने ट्वीट किया और लिखा, इस संभव कार्य और सपने को पूरा करने के लिए जय शाह, बृजेश पटेल, हेमंग अमीन और बीसीसीआई का मेडिकल स्टाफ बधाई का पात्र है. शास्त्री ने अपने ट्वीट में सौरव गांगुली का कहीं भी जिक्र नहीं किया.

शास्त्री के ट्वीट में गांगुली के नाम की जिक्र न होने को लेकर दादा की तौहीन के रूप में देख रहे हैं. हालांकि यह कोई नहीं बात हैं कि जब शास्त्री ने गांगुली की अनदेखी की हो. दोनों के बीच अनबन की खबर बहुत पुरानी है. 2016 में अनिल कुंबले को टीम इंडिया का हेड कोच बनाये जाने के बाद शास्त्री ने गांगुली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और उनके कोच नहीं बनाये जाने का पूरा आरोप दादा पर लगा दिया था.

मालूम हो उस समय टीम इंडिया के हेड कोच चुनने के लिए सचिन तेंदुलकर, लक्ष्मण और सौरव गांगुली को जिम्मेदारी सौंपी गयी थी. लेकिन तीनों की जोड़ी ने शास्त्री की जगह कुंबले को हेड कोच बनाया था. जिसके बाद शास्त्री ने सौरव गांगुली से काफी नाराजगी दिखायी थी.

इधर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग की सफलता के लिये खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया है. उन्होंने ट्वीट किया , बीसीसीआई और तमाम पदाधिकारियों के साथ मैं निजी तौर पर आईपीएल टीम के सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद देता हूं. यह मानसिक रूप से कठिन था और आपकी प्रतिबद्धता ने ही भारतीय क्रिकेट को यहां तक पहुंचाया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें