1. home Hindi News
  2. sports
  3. pro kbaddi league match 62 dabang delhi beat patna pirates avd

Pro Kbaddi League: दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को 32-29 से हराया, विजय का ऑलराउंडर प्रदर्शन

दिल्ली की जीत में ऑलराउंडर विजय की बड़ी भूमिका रही है. विजय ने दिल्ली के लिए 9 प्वाइंट बनाये. जबकि ऑलराउंडर संदीप नरवाल ने 8 अंक अपनी टीम के लिए बनाये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को हराया
दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को हराया
twitter

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kbaddi League) सीजन 8 के 62वें मुकाबले में दबंग दिल्ली (Dabang Delhi ) ने पटना पाइरेट्स (Patna Pirates ) को 29 के मुकाबले 32 प्वाइंट से हराया. पटना को हराकर दबंग दिल्ली ने 42 प्वाइंट लेकर नंबर वन पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. जबकि पटना की टीम हारकर भी 40 प्वाइंट लेकर दूसरे स्थान पर बनी हुई है.

दिल्ली की जीत में ऑलराउंडर विजय की बड़ी भूमिका रही है. विजय ने दिल्ली के लिए 9 प्वाइंट बनाये. जबकि ऑलराउंडर संदीप नरवाल ने 8 अंक अपनी टीम के लिए बनाये. रेडर आशु मलिक ने 3, जीवा कुमार, कृष्णा और मनजीत ने दो-दो प्वाइंट बनाये.

दूसरी ओर पटना की ओर से रेडर सचिन ने 5, नीरज कुमार ने 4, कप्तान प्रशांत कुमार ने 6, गुमान सिंह ने 4, मोहम्मदरेजा चियानेह ने तीन प्वाइंट बनाये.

दिल्ली ने पहले ही हाफ में पटना पर अच्छी बढ़‍त बना ली. पहले हाफ में दिल्ली ने 19 और पटना ने 10 प्वाइंट बनाये. जिसमें दिल्ली ने पटना को एक बार ऑल आउट भी किया.

दूसरे हाफ में पटना पाइरेट्स की टीम ने शानदार वापसी की, लेकिन जीत दर्ज नहीं कर पायी. दूसरे हाफ में पटना ने 19 और दबंग दिल्ली ने 13 प्वाइंट बनाये. दूसरे हाफ में पटना ने दिल्ली को एक बार ऑल आउट भी किया.

प्वाइंट टेबल की बात करें तो पहले स्थान पर मौजूद दबंग दिल्ली की टीम के अबतक 11 मैच खेलकर 7 में जीत और दो मैच में हार के बाद 42 प्वाइंट हैं. वहीं दूसरे स्थान पर मौजूद पटना पाइरेट्स की टीम 11 मैचों में 7 जीत और 3 हार के बाद 40 प्वाइंट हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें