1. home Hindi News
  2. sports
  3. patna pirates beat u mumba top in point table prashanth and sachin avd

Pro Kabaddi League: पटना पाइरेट्स की यू मुंबा पर धमाकेदार जीत, 43-23 से हराया

पहले ही हाफ में पटना ने यू मुंबा पर पूरा दबाव बना लिया था. पहले हाफ में पटना का स्कोर 19, तो यू मुंबा का स्कोर केवल 9 था. पहले हाफ में पटना ने यू मुंबा को एक बार ऑल आउट भी कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना पाइरेट्स की यू मुंबा पर धमाकेदार जीत
पटना पाइरेट्स की यू मुंबा पर धमाकेदार जीत
twitter

प्रो कबड्डी सीजन 8 के 47 वें मैच में पटना पाइरेट्स (Patna Pirates ) ने यू मुंबा (U Mumba ) को 23 के मुकाबले 43 प्वाइंट से हरा दिया. यू मुबा पर धमाकेदार जीत के बाद पटना प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है.

पटना की जीत में नीरज कुमार, प्रशांत, सचिन, सब्सटीट्यूट खिलाड़ी रेडर मोनू की बड़ी भूमिका रही. डिफेंडर नीरज ने जहां अपनी टीम के लिए 8 प्वाइंट बनाये. तो प्रशांत कुमार और सचिन ने 7-7 प्वाइंट बनाये. मोनू गोयट ने 3 और सब्सटीट्यूट खिलाड़ी रेडर मोनू 6 अंक बनाये. जबकि ऑलराउंडर मोहम्मदरेज चियानेहो ने 5 प्वाइंट बनाये.

दूसरी ओर यू मुंबा के स्टार रेडर अभिषेक सिंह ने 8 प्वाइंट बनाये. ऑलराउंडर आशिष ने 4 अंक अपनी टीम के लिए बनाये. पहले ही हाफ में पटना ने यू मुंबा पर पूरा दबाव बना लिया था. पहले हाफ में पटना का स्कोर 19, तो यू मुंबा का स्कोर केवल 9 था. पहले हाफ में पटना ने यू मुंबा को एक बार ऑल आउट भी कर दिया.

दूसरे हाफ में पटना ने अपने पहले हाफ की बढ़त को बनाये रखा और आखिर में मुकाबला अपने पक्ष में कर लिया. दूसरे हाफ में पटना का स्कोर 24 और यू मुंबा का स्कोर केवल 14 था. दूसरे हाफ में भी पटना ने यू मुंबा को एक बार ऑल आउट कर दिया.

प्वाइंट टेबल में पटना टॉप पर

यू मुंबा पर एक तरफा जीत के बाद पटना पाइरेट्स इस समय प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है. पटना को अबतक 8 मैचों में 6 जीत और केवल एक मैच में हार मिली है. जबकि एक मैच ड्रॉ खेलना पड़ा था. पटना के अबतक 34 प्वाइंट हैं. दूसरी ओर 8 मैचों में केवल तीन मैच जीतकर 25 अंक लेकर यू मुंबा की टीम 5वें स्थान पर खिसक गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें