29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ISL : दिल्ली को रौंदकर एफसी गोवा फाइनल में

मडगांव : एफसी गोवा ने आज यहां एकतरफा मुकाबले में सेमीफाइनल के दूसरे चरण में दिल्ली डाइनामोज को 3-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई. दिल्ली की टीम ने पहला चरण 1-0 से जीता था और ऐसे में एफसी गोवा ने दो चरण का सेमीफाइनल कुल 3-1 से जीतकर […]

मडगांव : एफसी गोवा ने आज यहां एकतरफा मुकाबले में सेमीफाइनल के दूसरे चरण में दिल्ली डाइनामोज को 3-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई. दिल्ली की टीम ने पहला चरण 1-0 से जीता था और ऐसे में एफसी गोवा ने दो चरण का सेमीफाइनल कुल 3-1 से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया.

आज एफसी गोवा की ओर से जोफ्रे (11वें मिनट) और राफेल कोएल्हो (27वें मिनट) ने पहले हाफ में गोल दागे जबकि डुडु ओमागबेमी ने 84वें मिनट में तीसरा गोल करके मेजबान टीम का फाइनल का रास्ता साफ किया.
फटोर्डा के नेहरु स्टेडियम में एफसी गोवा को लगभग 30000 दर्शकों की मौजूदगी में मैच को टाईब्रेकर में ले जाने के लिए कम से कम एक गोल के अंतर से जीत दर्ज करने की जरुरत थी जबकि फाइनल में जगह बनाने के लिए उसे 90 मिनट के भीतर दो गोल से जीत की दरकार थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें