26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हां मैंने मांगा एमपी सरकार से प्राइवेट जेट : सानिया मिर्जा

नयी दिल्ली: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित की जा रही खेल अलंकरण समारोह में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा नहीं जा पायीं. इसे लेकर मीडिया में तरह तरह की खबरें आयी उन्होंने मेकअप किट समेत चार्टर्ड प्लेन की मांग की. यह पूरा मामला मीडिया की सुर्खियों में बना रहा. अब सानिया की तरफ से इस […]

नयी दिल्ली: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित की जा रही खेल अलंकरण समारोह में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा नहीं जा पायीं. इसे लेकर मीडिया में तरह तरह की खबरें आयी उन्होंने मेकअप किट समेत चार्टर्ड प्लेन की मांग की. यह पूरा मामला मीडिया की सुर्खियों में बना रहा. अब सानिया की तरफ से इस पूरे मामले पर सफाई सामने आयी है.

पैसे मांगने समेत कई आरोपों को नकारते हुए कहा गया है कि पांच लाख मांगने की बात बिल्कुल गलत है. हां उन्होंने निजी विमान की मांग की थी लेकिन पैसे की मांग नहीं की. सानिया मिर्जा के अनुसार वह पहले ही गोवा में एक इवेंट को लेकर व्यस्त थी. इस कार्यक्रम में उन्हें 29 नवंबर को हिस्सा लेना था.

इस कार्यक्रम के बाद वह अगर फ्लाइट लेकर भोपाल जाती तो उसमें कम से कम सात घंटे लगते .यह व्यवहारिक तौर पर संभव नहीं था कि वह इस तरह से कार्यक्रम में शामिल हो. उनका इस दोनों कार्यक्रम में शामिल होना जरूरी था इसलिए उन्होंने निजी विमान की मांग की थी. गोवा के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उन्होंने एक महीने पहले ही हां कर दी थी इसलिए इस कार्यक्रम को रद्द करना संभव नहीं था.
सानिया ने अपने ऊपर लग रहे आऱोपों पर सफाई देकर पूरे मामले को शांत करने की कोशिश की है. सानिया मिर्जा की मांग पूरी ना करने के बाद विभाग ने बैडमिंटन खिलाड़ी पुलेला गोपीचंद को बुलाया भेजा. पूरे मामले पर विभाग के संचालक उपेंद्र जैन ने संवाददाताओं से बातचीत में बुधवार को स्वीकार किया कि हम उनकी शर्तें पूरी कर नहीं सकते थे, लिहाजा उन्हें नहीं बुलाया गया.
गौरतलब है कि सानिया मिर्जा हाल में ही गोवा में छुट्टियां मना रही थी उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर कई तस्वीरें साझा की जिसमें उनके साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही है. इन छुट्टियों के बाद इस विवाद से सानिया के लिए नयी परेशानी खड़ी हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें