25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओलंपिक कोटा के लिए दमखम पर मेहनत कर रहे हैं योगेश्वर दत्त

नयी दिल्ली : ओलंपिक कोटा हासिल करने को लेकर आश्वस्त भारत के स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि जल्दी क्वालीफाई करने से उन्हें अपने दमखम पर मेहनत करने और रियो ओलंपिक से पहले प्रयोग करने में मदद मिलेगी.लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता योगेश्वर सात से 12 सितंबर तक अमेरिका के लास वेगास में […]

नयी दिल्ली : ओलंपिक कोटा हासिल करने को लेकर आश्वस्त भारत के स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि जल्दी क्वालीफाई करने से उन्हें अपने दमखम पर मेहनत करने और रियो ओलंपिक से पहले प्रयोग करने में मदद मिलेगी.लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता योगेश्वर सात से 12 सितंबर तक अमेरिका के लास वेगास में होने वाली विश्व चैंपियनशिप में भारत की पदक उम्मीद होंगे. यह 2016 ओलंपिक के लिए पहला क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट भी है.

योगेश्वर ने कहा , मुझे विश्व चैंपियनशिप में भारत के लिए ओलंपिक कोटा हासिल करने का यकीन है. जल्दी क्वालीफाई करने से मुझे अपने दम खम पर काम करने का मौका मिलेगा. मैं अगले एक साल में कुछ प्रयोग करके देख सकूंगा कि मैं कहां ठहरता हूं.” लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता इस पहलवान ने कहा कि अगले साल चोटमुक्त रहना उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी. उन्होंने कहा , मैंने अतीत में कई आपरेशन झेले हैं लिहाजा मेरा फोकस अगले एक साल फिट और चोटमुक्त रहने पर है.”

इस 32 वर्षीय पहलवान को हाल ही में घुटने में चोट लगी थी लेकिन अब वह पूरी तरह से उबर चुके हैं. उन्होंने कहा , मुझे चोटें लगती रहती है और इसमें मुझे बहुत सावधान रहने की जरूरत है. हाल ही में मेरे घुटने में चोट लगी थी लेकिन अब मैं पूरी तरह से फिट हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें