31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुक्केबाज विजेंदर के पेशेवर बनने पर कोच संधू स्पब्ध

नयी दिल्ली : स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह के पेशेवर बनने के फैसले से हैरान राष्ट्रीय कोच गुरबख्श सिंह संधू ने आज कहा कि इस ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज की एमेच्योर स्तर पर सेवाओं की कमी खलेगी. विजेंदर ने आज लंदन में पेशेवर बनने की घोषणा की. संधू ने इसके बाद कहा, यह मेरे लिये […]

नयी दिल्ली : स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह के पेशेवर बनने के फैसले से हैरान राष्ट्रीय कोच गुरबख्श सिंह संधू ने आज कहा कि इस ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज की एमेच्योर स्तर पर सेवाओं की कमी खलेगी.

विजेंदर ने आज लंदन में पेशेवर बनने की घोषणा की. संधू ने इसके बाद कहा, यह मेरे लिये वास्तव में हैरानी भरा हैं. मैं स्तब्ध हूं क्योंकि मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी. उन्होंने कहा, लेकिन निश्चित रुप से उन्होंने काफी विचार करने के बाद ही फैसला किया होगा.

आखिर में यह उनका करियर है. संधू ने कहा कि विजेंदर की कमी खलेगी. उन्होंने कहा, वह अपने साथी खिलाडियों के साथ बहुत अच्छे संबंध रखता है और दूसरों को प्रेरित करता है. उनकी उपस्थिति की निश्चित रुप से कमी खलेगी. मैं नहीं जानता कि लड़के इस खबर पर कैसी प्रतिक्रिया करेंगे. यह वास्तव में बहुत स्पब्ध करने वाली खबर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें