27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोपा अमेरिका फुटबाल टूर्नामेंट में मैक्सिको ने चिली को बराबरी पर रोका

सेंटियागो : मैक्सिको ने कोपा अमेरिका फुटबाल टूर्नामेंट के रोकांचक मुकाबले में चिली को 3-3 से बराबरी पर रोका जबकि बोलीविया ने इक्वाडोर को हराकर उलटफेर किया.ग्रुप ए में बोलीविया ने वालपराइसो में इक्वाडोर को 3-2 से हराकर टूर्नामेंट में 18 साल में पहली जीत दर्ज की.सेंटियागो में चिली और मैक्सिको के बीच मुकाबला काफी […]

सेंटियागो : मैक्सिको ने कोपा अमेरिका फुटबाल टूर्नामेंट के रोकांचक मुकाबले में चिली को 3-3 से बराबरी पर रोका जबकि बोलीविया ने इक्वाडोर को हराकर उलटफेर किया.ग्रुप ए में बोलीविया ने वालपराइसो में इक्वाडोर को 3-2 से हराकर टूर्नामेंट में 18 साल में पहली जीत दर्ज की.सेंटियागो में चिली और मैक्सिको के बीच मुकाबला काफी रोमांचक रहा.

पहले मैच में इक्वाडोर को 2-0 से हराने वाले चिली ने यूवेंटस के स्टार आरतुरो विडाल के दो गोल की मदद से 3-2 की बढ़त बना ली थी. विन्सेंट वुओसो ने 66वें मिनट में मैच का अपना दूसरा गोल दागते हुए मैक्सिको को बराबरी दिला दी. मैक्सिको दक्षिण अमेरिका महाद्वीप से बाहर की उन दो टीमों में शामिल है जिन्हें इस साल कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया गया है.

वुओसो ने 21वें मिनट में मैक्सिको को बढत दिलाई लेकिन एक मिनट बाद ही विडाल ने हैडर से गोल दागकर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया. एटलेटिको डि मैड्रिड के स्ट्राइकर राउल जिमेनेज ने 29वें मिनट में हैडर से गोल दागकर मैक्सिको को एक बार फिर बढ़त दिलाई.एडवर्डो वर्गास ने हालांकि मध्यांतर के ठीक बाद गोल दागकर चिली को 2-2 से बराबरी दिला दी.

विडाल ने इसके बाद 55वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर चिली को मैच में पहली बार 3-2 से बढ़त दिलाई लेकिन वुओसो ने अपना दूसरा गोल दागते हुए मेजबान टीम की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.चिली की टीम इसके बाद 80वें मिनट में दुर्भाग्यशाली रही जब एलेक्सिस सांचेज के वैध दिख रहे गोल को रैफरी ने ऑफ साइड करार दे दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें