28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेडरर की फिटनेस चिंता का कारण

लिली : टेनिस स्टार रोजर फेडरर इन दिनों कमर के दर्द से जूझ रहे हैं. उनके इस दर्द के कारण ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि संभवत: वे डेविस कप फाइनल में न खेलें. उनके अपने साथी खिलाड़ी स्टान वावरिंका के साथ काफी तनावपूर्ण संबंध हैं. इन परिस्थितियों में स्विटजरलैंड के लिए यह चिंता […]

लिली : टेनिस स्टार रोजर फेडरर इन दिनों कमर के दर्द से जूझ रहे हैं. उनके इस दर्द के कारण ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि संभवत: वे डेविस कप फाइनल में न खेलें. उनके अपने साथी खिलाड़ी स्टान वावरिंका के साथ काफी तनावपूर्ण संबंध हैं. इन परिस्थितियों में स्विटजरलैंड के लिए यह चिंता का विषय बना हुआ है.

स्विस टीम ने कभी डेविस कप नहीं जीता है जबकि फ्रांस नौ बार जीत चुका है लेकिन आखिरी बार उसने 2001 में जीत दर्ज की थी. फेडरर 17 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन हैं और फिलहाल विश्व रैंकिंग में दूसरे स्थान पर हैं. वहीं इस साल के ऑस्ट्रेलिया ओपन चैंपियन वावरिंका चौथे स्थान पर हैं. वे खिताब के प्रबल दावेदार थे लेकिन लंदन में पिछले सप्ताह एटीपी विश्व टूर फाइनल्स से हालात बदल गये हैं.
फेडरर ने यादगार सेमीफाइनल में चार मैच प्वाइंट बचाकर वावरिंका को हराया था. उस मुकाबले के बाद फेडरर कमर के दर्द से इस कदर परेशान हो गये कि नोवाक जोकोविच के खिलाफ फाइनल खेल ही नहीं सके. यही नहीं मैच के तीसरे सेट में फेडरर और वावरिंका बहस में भी पड गये जब वावरिंका ने फेडरर खेमे से तेज आवाजें आने की शिकायत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें